टनकपुर में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया GREF का 61 वां स्थापना दिवस

शुक्रवार को 61 वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया। आजादी अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत General Reserve Engineer Force (GREF) के राष्ट्र व्यापी अभियान के तहत दो मई को तवाघाट से कोरोना जागरूक सड़क सुरक्षा के उद्देश्य से शुरू हुई साइकिल रैली का समापन किया गया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 05:50 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 05:50 PM (IST)
टनकपुर में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया GREF का 61 वां स्थापना दिवस
स्थापना दिवस पर कोरोनावायरस के संक्रमण को देख सभी जवानों से कोविड गाइडलाइन का पालन करने की बात कही।

जागरण संवाददाता, टनकपुर : क्षेत्र के ग्रीफ कैंप में शुक्रवार को 61 वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया। आजादी अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत General Reserve Engineer Force (GREF) के राष्ट्र व्यापी अभियान के तहत दो मई को तवाघाट से कोरोना जागरूक सड़क सुरक्षा प्रति लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से शुरू हुई साइकिल रैली का समापन किया गया।

रैली का शुभारंभ धारचूला में किया गया। जो  मुनस्यारी, पिथौरागढ़ लोहाघाट चम्पावत बस्टिया होते हुए आज सुबह हीरक परियोजना मुख्यालय टनकपुर में पहुंची। टनकपुर में मुख्य इंजीनियर माधव प्रसाद, डा के सिंह सीनियर इंजीनियर ने सभी साइकिल यात्रा के प्रतिभागियों का मुख्य द्वार पर भव्य स्वागत किया। उन्होंने स्थापना दिवस पर बीआरओ में शहीद हुए सभी जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए दो मिनट का मौन रखा। इसके साथ स्थापना दिवस पर कोरोनावायरस के संक्रमण को देख सभी जवानों से कोविड 19 की गाइडलाइन का पालन करने की बात कही।

वही साइकिल रेस में प्रतिभागी बीआरओ के सहायक अधिशासी अभियंता निपुण वर्मा, सुरजीत सिंह, दीप कुमार, हैप्पी, सुरेंद्र तवाघाट से टनकपुर  तक साइकिल यात्रा तय की। टनकपुर में सभी साइकिल यात्रा में शामिल जवानों को बाद में पुरस्कृत किया गया। टनकपुर के मुख्य इंजीनियर माधव सिंह ने बताया कि साइकिल यात्रा ने छह दिन में 406 किमी का सफर तय किया।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी