ऊधम सिंह नगर के 450 नौजवानों ने पूरी की दौड़, किच्छा, सितारगंज, बाजपुर व काशीपुर के 1600 युवा उतरे मैदान में

प्रीहाइट टेस्ट के बाद मैदान में उतरे 450 युवाओं ने दौड़ पूरी कर आगे की राह बनाई।

थल सेना की खुली भर्ती रैली में अब तक पांच जनपदों के 17159 में से 4500 नौजवान फौजी बनने की चाह में अंतिम बाधा पार करने के लिए आगे बढ़ चुके हैं। 13वें दिन ऊधम सिंह नगर की किच्छा सितारगंज बाजपुर व काशीपुर तहसील के युवाओं ने खूब जोर लगाया।

Prashant MishraTue, 02 Mar 2021 05:41 PM (IST)

रानीखेत (अल्मोड़ा) : कुमाऊं रेजिमेंट सेंटर (केआरसी) मुख्यालय में भारतीय सेना का हिस्सा बनने के लिए उत्साही युवाओं का जोश देखते ही बन रहा है। थल सेना की खुली भर्ती रैली में अब तक पांच जनपदों के 17159 में से 4500 नौजवान फौजी बनने की चाह में अंतिम बाधा पार करने के लिए आगे बढ़ चुके हैं। 13वें दिन ऊधम सिंह नगर की किच्छा, सितारगंज, बाजपुर व काशीपुर तहसील के युवाओं ने खूब जोर लगाया। दौड़ में सफल 1600 में से 450 नौजवानों ने शारीरिक दक्षता में लोहा मनवाया।

केआरसी के ऐतिहासिक सोमनाथ मैदान में एक दिन विश्राम के बाद सोमवार की सुबह चार बजे से विजय चौक देशसेवा का जज्बा लिए युवाओं से गुलजार हो गया। बागेश्वर जिले की कपकोट व गरुड़ तहसील के 2300 पंजीकृत अभ्यर्थी थे। प्रीहाइट टेस्ट के बाद मैदान में उतरे 450 युवाओं ने दौड़ पूरी कर आगे की राह बनाई। सफल नौजवानों को अब मेडिकल व लिखित परीक्षा पास करनी होगी।

आज जसपुर, गदरपुर व खटीमा के युवा लेंगे हिस्सा

बुधवार को भी ऊधम सिंह नगर की जसपुर, गदरपुर व खटीमा तहसील के नौजवान भर्ती रैली में किस्मत आजमाएंगे। चार मार्च यानी गुरुवानर से नैनीताल जनपद के युवाओं को मौका मिलेगा। इस दिन नैनीताल व धारी तहसील, पांच को हल्द्वानी व रामनगर, छह को कोश्याकुटौली, बेतालघाट, कालाढुंगी व लालकुआं तहसील के युवा दौड़ेंगे। सैनिक जीडी के बाद ट्रेडमैन व तकनीकी पदों के लिए भर्ती रैली 10 मार्च तक चलनी है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.