रामगढ़ ब्लॉक में विकास कार्यों को 42 लाख मंजूर, सुदृढ़ होगा आधारभूत ढांचा

नैनीताल विधानसभा क्षेत्र में विकास योजनाओं की मंजूरी का सिलसिला जारी है। विधायक संजीव आर्य के प्रयासों से विधानसभा क्षेत्रान्तर्गत रामगढ़ ब्लॉक के गांवों में विकास कार्यों के लिए 42 लाख की धनराशि अवमुक्त की गई है। इससे क्षेत्र का विकास में तेजी आएगी।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 04:51 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 04:51 PM (IST)
रामगढ़ ब्लॉक में विकास कार्यों को 42 लाख मंजूर, सुदृढ़ होगा आधारभूत ढांचा
सड़क, सुंदरीकरण से लेकर क्षेत्र के कई विकास कार्य होंगे

जागरण संवाददाता, नैनीताल। महामारी के काल में भी नैनीताल विधानसभा क्षेत्र में विकास योजनाओं की मंजूरी का सिलसिला जारी है। विधायक संजीव आर्य के प्रयासों से विधानसभा क्षेत्रान्तर्गत रामगढ़ ब्लॉक के गांवों में विकास कार्यों के लिए 42 लाख की धनराशि अवमुक्त की गई है।

विधायक संजीव ने बताया की विकास खण्ड रामगढ़ के से देवदार हल्का वाहन रोड के गैराड़ी गधेरे से आंचरीखाम तोक  के प्राकृतिक स्रोत तक मार्ग निर्माण के लिए 10.29 लाख,  ग्राम कफूड़ा में अनुसूचित बस्ती के भूमियां मन्दिर के सुंदरीकरण के लिए 2 लाख 55 हजार, ग्राम कफूडा में सीसी० मार्ग निर्माण के लिए 2.04 लाख, ग्राम गैराडी लटवाल के भल्ला गैराड़ी में देवी मंदिर सौन्दर्यीकरण व सुरक्षा दीवार निर्माण को दो लाख दो हजार, एक और सीसी मार्ग निर्माण को दो लाख, दियारी में सीसी मार्ग को दो लाख, मनियाखनेरा में सीसी निर्माण को दो लाख, एससी बस्ती में सीसी निर्माण को दो लाख तीन हजार, रामगढ़ के ग्राम कूल के तोक डुगरू में श्मशान घाट की और मार्ग निर्माण को दो लाख आठ हजार, विख. रामगढ़ के ग्राम कूल में मटकीना से घटेगाड की ओर सीसी. मार्ग के लिए दो लाख दो हजार, कूल में देना नौला से बरमखान की ओर सीसी मार्ग का निर्माण को दो लाख चार हजार, छियोड़ी के तोक धूरा में बेडीधार से मन्दिर तक सी सी मार्ग को 6 लाख 42 हजार व मन्दिर का सुंदरीकरण को चार लाख की धनराशि जारी की गई है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी