Coronavirus Udhamsinghnagar News Update : जीबी पंतनगर विवि में 29 छात्र कोरोना पाजिटिव

ronavirus Udhamsinghnagar News Update जीबी पंत विवि के छात्रावास में पांच छात्रों के कोरोना संक्रमित होने के बाद सभी विद्यार्थियों के सैंपल भेजे गए थे। जिसमें रविवार को 29 छात्रों में काेरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। छात्रावास खाली करने के निर्देश दिए गए हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 04:17 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 04:17 PM (IST)
Coronavirus Udhamsinghnagar News Update : जीबी पंतनगर विवि में 29 छात्र कोरोना पाजिटिव
Coronavirus Udhamsinghnagar News Update : जीबी पंतनगर विवि में 29 छात्र कोरोना पाजिटिव

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : Coronavirus Udhamsinghnagar News Update : जीबी पंत विवि के छात्रावास में पांच छात्रों के कोरोना संक्रमित होने के बाद सभी विद्यार्थियों के सैंपल भेजे गए थे। जिसमें रविवार को 29 छात्रों में काेरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। छात्रावास खाली करने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही संक्रमितों को आइसोलेट करने की तैयारी चल रही है। इतनी बड़ी संख्या में कोरोना पाजिटिव आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है।

शुक्रवार-शनिवार को पंतनगर विवि के छात्रों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद हड़कंप मच गया। 30 तक सभी कक्षाएं स्थगित करने के साथ ही चार छात्रावासों से करीब 300 छात्रों के सैंपल लेकर आरटीपीसीआर टेस्ट के लिए भेजा गया था। छात्रावास खाली करने के निर्देश कुलपति की ओर से जारी कर दिए गए। लेकिन कोविड रिपोर्ट पर नजरें टिकी रहीं। जिसका डर था वहीं हुआ।

विश्वश्वरैय्या भवन छात्रावास के 29 छात्रों की रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन में खलबली मच गई। मौके पर स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ ही संयुक्त मजिस्ट्रेट विशाल मिश्रा, एसपी सिटी अमित कुमार पहुंचकर जायजा लिया। इधर एसीएमओ डॉ हरेंद्र मलिक ने बताया कि 29 छात्रों की रिपोर्ट पाजिटिव आया है। छात्रों को आइसोलेट किया गया है। इासके अलावा अन्य छात्रों को इएसआई अस्प्ताल में भर्ती कराने की तैयारी चल रही है। व्यवस्था दुरूस्त होने के बाद वहां एडमिट कराया जाएगा।

इधर ​​​​संयुक्त मजिस्ट्रेट विशाल मिश्रा जब व्यवस्था परखने के लिए इएसआई अस्पताल पहुंचे तो कई कर्मचारी नदारद मिले। साथ ही अस्पताल में गंदगी पर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने यहां व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इसके अलावा अन्य अनियमितताएं भी मिली। जिस पर एसडीएम ने रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजने की बात कही। 

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी