आइआरबी के 25 जवान समेत जिले में 29 लोग संक्रमित, किसी में भी बीमारी के लक्षण नहीं

स्वास्थ्य विभाग की टीम मास सैंपलिंग में जुटी है। इसके तहत दो दिन से आइआरबी बैलपड़ाव में 73 पुलिसकर्मियों की जांच की गई। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. भागीरथी जोशी ने बताया कि 25 जवान संक्रमित पाए गए हैं। इन सभी जवानों का एंटीजन टेस्ट हुआ है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 06:59 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 06:59 PM (IST)
आइआरबी के 25 जवान समेत जिले में 29 लोग संक्रमित, किसी में भी बीमारी के लक्षण नहीं
डा. सुशीला तिवारी अस्पताल में एक और अस्थायी कोविड अस्पताल में कोरोना संक्रमित दो मरीज भर्ती हैं।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : जैसे ही लोगों के कोरोना के नियमों का पालन करना बंद किया, वैसे ही कोरोना संक्रमण का प्रकोप बढऩे लगा है। बुधवार को नैनीताल जिले में सबसे अधिक 29 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसमें 25 जवान आइआरबी (इंडियन रिजर्व बटालियन) बैलपड़ाव के हैं।

स्वास्थ्य विभाग की टीम मास सैंपलिंग में जुटी है। इसके तहत दो दिन से आइआरबी बैलपड़ाव में 73 पुलिसकर्मियों की जांच की गई। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. भागीरथी जोशी ने बताया कि 25 जवान संक्रमित पाए गए हैं। इन सभी जवानों का एंटीजन टेस्ट हुआ है। इसके अलावा दो मरीज नैनीताल एक हल्द्वानी व एक रामनगर का निवासी है। इन लोगों में किसी तरह के लक्षण नहीं हैं। सभी को आइसोलेशन में रहने के निर्देशित किया गया है। रामनगर निवासी व्यक्ति पुलिस में तैनात है। राजकीय मेडिकल कालेज के प्राचार्य प्रो. अरुण जोशी ने बताया कि डा. सुशीला तिवारी अस्पताल में एक और अस्थायी कोविड अस्पताल में कोरोना संक्रमित दो मरीज भर्ती हैं।

पुलिस के सिपाही को लगी थी दोनों डोज

रामनगर के चिकित्सा अधिकारी डा. प्रशांत कौशिक ने बताया कि सिपाही को कोरोनारोधी वैक्सीन की दोनों डोज लगी थी। इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को भेजी गई है। इसके साथ ही आइआरबी बैलपडाव को कंटेनमेंट जोन घोषित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि गुरुवार से कोविड-19 नियमों का पालन न करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी