ऊधमसिंह नगर में मैन पावर कंपनी के हड़प लिए 29 लाख, केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

शुरू में नियमित रूप से बिलों का भुगतान किया जाता रहा। अप्रैल 2018 से नवम्बर 2020 तक के 29 लाख का भुगतान रोक लिया गया। कंपनी स्वामी चंद्रेश जाजू से संपर्क किया तो वह जल्द रुपये देने का आश्वासन करते रहे।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 08:10 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 08:10 PM (IST)
ऊधमसिंह नगर में मैन पावर कंपनी के हड़प लिए 29 लाख, केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने चंद्रेश जाजू के खिलाफ अमानत में खयानत का केस दर्ज कर लिया है।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : मैन पावर आपूर्ति के नाम पर टास्क इंटरप्राइजेज कंपनी को 29 लाख का चूना लगा लिया गया। जब रुपयों के लिए कंपनी अधिकारी से संपर्क किया गया तो जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने हरिद्वार के एक कंपनी अधिकारी पर केस दर्ज कर लिया है।

शिवपुरम कालोनी, फुलसुंगा, ट्रांजिट कैंप निवासी मुकेश कुमार पुत्र जमुना प्रसाद ने बताया कि वह टास्क इंटरप्राइजेज नाम से फर्म संचालित करता है। जहां से वे औद्योगिक इकाइयों को मैनपावर आपूर्ति करते हैं। हरिद्वार की हेमा इंजीनियरिंग इंडस्ट्री के 917 ए, टावर 9 एरालाइस गोल्फ कोर्स रोड सेक्टर 42, गुड़गांव, हरियाणा निवासी स्वामी चंद्रेश जाजू ने भी वर्ष, 2017 से 2020 तक उनकी फर्म से मैनपावर की आपूर्ति प्राप्त की। शुरू में नियमित रूप से बिलों का भुगतान किया जाता रहा। अप्रैल 2018 से नवम्बर 2020 तक के 29 लाख का भुगतान रोक लिया गया।

कंपनी स्वामी चंद्रेश जाजू से संपर्क किया तो वह जल्द रुपये देने का आश्वासन करते रहे। आरोप है कि उन्हें पता चला है कि कम्पनी हरिद्वार में बंद कर दी गई है। जब उन्होंने कंपनी स्वामी से रुपये मांगे तो उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। मैन पावर कंपनी के मुकेश कुमार की शिकायत पर पुलिस ने चंद्रेश जाजू के खिलाफ अमानत में खयानत का केस दर्ज कर लिया है। ट्रांजिट कैंप थानाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार ने बताया कि केस दर्ज किया है, जांच की जा रही है।

ट्रांजिट कैंप में घर में घुसकर युवती से दुष्कर्म

रुद्रपुर : ट्रांजिट कैंप में युवती से घर में घुसकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि जब शिकायत आरोपित के स्वजनों से की गई तो उसकी पिटाई की गई। मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित युवक पर दुष्कर्म और अन्य छह स्वजनों पर मारपीट का केस दर्ज किया गया है।

ट्रांजिट कैंप निवासी युवती ने बताया कि ग्राम काजरबोजी, थाना बरखेड़ा, जिला पीलीभीत निवासी प्रदीप गंगवार पुत्र जगदीश प्रसाद से उसकी मुलाकात तीन साल पहले हुई। 21 अक्टूबर को वह उसके कमरे में आया और दुष्कर्म किया। इसकी शिकायत उसने प्रदीप के पिता जगदीश प्रसाद, मां, भाई ललित कुमार, संजीव कुमार व चाचा दुर्गा प्रसाद,जलेन्द्र कुमार से की। इस पर उन्होंने उससे गालीगलौज करते हुए पीट दिया। साथ ही अपने घर से भगा दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपित प्रदीप गंगवार के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है। जबकि अन्य स्वजनों पर गालीगलौज् और मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है। थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैँप धीरेंद्र कुमार ने बताया कि केस दर्ज कर लिया है। दुष्कर्म के आरोपित की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी