Udham Singh Nagar Coronavirus News Update : ऊधमसिंह नगर जिले में 286 कोरोना पाजिटिव मिले, तीन संक्रमितों की मौत

Udham Singh Nagar Coronavirus News Update रविवार को ऊधमसिंह नगर जिले में 286 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। सभी को आइसोलेट किया गया है। जबकि तीन संक्रमितों की मौत हो गई। सीएमओ डा. डीएस पंचपाल ने बताया कि रविवार को लाकडाउन के चलते वैक्सीनेशन नहीं हो पाया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 08:18 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 08:18 AM (IST)
Udham Singh Nagar Coronavirus News Update : ऊधमसिंह नगर जिले में 286 कोरोना पाजिटिव मिले, तीन संक्रमितों की मौत
Udham Singh Nagar Coronavirus News Update : ऊधमसिंह नगर जिले में 286 कोरोना पाजिटिव मिले, तीन संक्रमितों की मौत

रुद्रपुर, जेएनएन : Udham Singh Nagar Coronavirus News Update : रविवार को ऊधमसिंह नगर जिले में 286 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। सभी को आइसोलेट किया गया है। जबकि तीन संक्रमितों की मौत हो गई। इसमें बाजपुर में 81, गदरपुर में छह, काशीपुर में 13, खटीमा में 41, किच्छा में 50, रुद्रपुर में 68 और सितारगंज में 27 लोग कोरोना की चपेट में आए हैं। सीएमओ डा. डीएस पंचपाल ने बताया कि रविवार को लाकडाउन के चलते वैक्सीनेशन नहीं हो पाया।

जिले में कोरोना से तीन लोगों की मौत

ऊधमसिंह नगर में कोरोना से रविवार को तीन लोगों की मौत हो गई। कोतवाली क्षेत्र के 40 वर्षीय व्यक्ति की तबीयत पांच दिन पहले अचानक खराब हो गई थी। सांस लेने में दिक्कत होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कोरोना पॉजिटिव आने पर इलाज के दौरान रविवार को उसकी मौत हो गई। कोरोना नोडल अधिकारी डा. गौरव अग्रवाल ने बताया कि इलाज के लिए जिला अस्पताल में व्यवस्थाएं दुरुस्त हैं। रविवार को जिले में 161 कोरोना संक्रमित भी मिले हैं।

खटीमा में कोरोना से पूर्व सैनिक की जान गई

कोरोना से अमाऊं में एक पूर्व सैनिक की मौत हो गई। चार दिन पूर्व ही दिल्ली से लौटने पर आरटीपीसीआर जांच में संक्रमित पाया गया था। रविवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोविड गाइडलाइन के अनुसार शव का अंतिम संस्कार कराया। नागरिक अस्पताल के कोरोना नोडल अधिकारी डा. वीपी सिंह ने बताया कि रविवार को अमाऊं से एक पूर्व सैनिक की तबीयत खराब होने की सूचना मिली। विभाग की टीम पहुंचने तक दम तोड़ चुका था। मृतक आंख का उपचार कराने दिल्ली गया था। 14 अप्रैल को घर लौटे थे।

किच्छा में बुजुर्ग ने दम तोड़ा

किच्छा के चुकटी निवासी 70 वर्षीय महिला ने सुशीला तिवारी वन चिकित्सालय में शनिवार साय कोरोना से उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। गुरुवार को उनके 78 वर्षीय पति ने भी दम तोड़ दिया था। पति की मृत्यु के बाद से चुकटी को माइक्रो कन्टेनमेंट जोन बना दिया गया था। परिवार में दो दिन के अंतराल में पति पत्नी की कोरोना से मौत के बाद स्वजनों में दुख की लहर दौड़ गयी है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी