Live Nainital Coronavirus News Update : बेस व महिला अस्पताल के कैंटीन सुपरवाइजर समेत 26 संक्रमित मिले

बेस व महिला अस्पताल की कैंटीन का सुपरवाइजर कोरोना पॉजिटिव होने से खलबली मच गई थी। कैंटीन के अन्य कर्मचारियों का एंटीजन टेस्ट किया गया। फिलहाल सभी की रिपोर्ट निगेटिव है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 07:36 AM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 07:36 AM (IST)
Live Nainital Coronavirus News Update : बेस व महिला अस्पताल के कैंटीन सुपरवाइजर समेत 26 संक्रमित मिले
Live Nainital Coronavirus News Update : बेस व महिला अस्पताल के कैंटीन सुपरवाइजर समेत 26 संक्रमित मिले

हल्द्वानी, जेएनएन : बेस व महिला अस्पताल की कैंटीन का सुपरवाइजर कोरोना पॉजिटिव होने से खलबली मच गई थी। इन दोनों को कोविड केयर सेंटर मोतीनगर भिजवाने के बाद इनके संपर्क में आए कैंटीन के अन्य कर्मचारियों का एंटीजन टेस्ट किया गया। फिलहाल सभी की रिपोर्ट निगेटिव है। इसके बाद कैंटीन बंद कर दोनों अस्पताल के मरीजों के लिए दूसरे कमरे में भोजन तैयार किया जा रहा है।

शहर के दोनों अस्पतालों में कैंटीन का सुपरवाइजर पॉजिटिव आने की सूचना के बाद से ही एडीएम केएस टोलिया, एसडीएम विवेक राय भी बेस अस्पताल पहुंच गए। पीएमएस डॉ. हरीश लाल व सीएमएस डॉ. ऊषा जंगपांगी के साथ बैठक की। तय किया गया कि अस्पताल की कैंटीन सैनिटाइज कराई जाएगी। एसडीएम ने बताया कि पांच अगस्त की शाम तक कैंटीन बंद रहेगी। साथ ही इनके संपर्क में आने वाले और लोगों की भी कोरोना जांच होगी।

वहीं हेल्थ बुलेटिन के अनुसार जिले में 287 की जांच में 10 लोग पॉजिटिव मिले हैं। नैनीताल में दो लोग पॉजिटिव मिले हैं। बाकी हल्द्वानी के हैं। वहीं भवाली सैनिटोरियम में बहेड़ी उत्तर प्रदेश से आए एक व्यक्ति भी कोरोना पॉजिटिव मिला है। अस्पताल के कार्यवाहक प्रमुख अधीक्षक डॉ. रजत भट्ट ने बताया कि इस युवक को आइसोलेट करवा दिया गया है। इधर, रामनगर में 280 लोगों की कोरोना की जांच की गई। जिनमें से 16 लोगों का एंटीजन रैपिड टेस्ट पॉजिटिव पाया गया। सभी को आइसोलेट कर दिया गया है।

कालाढूंगी में दो वार्ड कंटेनमेंट जोन बनाए

कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद दो वार्डों को कंटेनमेंट जोन घोषित किया है। एसडीएम गौरव चटवाल, सीओ पकंज गैरोला व चिकित्साधिकारी अमित मिश्रा ने यहां वार्ड नंबर तीन व वार्ड नंबर चार निरीक्षण कर दोनों वार्डों को कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण किया। चटवाल ने बताया कि प्रतिबंधित क्षेत्र में आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी। थानाध्यक्ष दिनेशनाथ महंत ने बताया कि प्रशासन के आदेश के बाद दोनों वार्डों में बेरीकेडिंग कर दी है। क्षेत्र में स्क्रीनिंग की जाएगी।

chat bot
आपका साथी