हल्‍द्वानी में आइ-20 कार से 21 पेटी शराब जब्त, चालक फरार, महिला के नाम पर रजिस्‍टर है कार

एसएसपी के निर्देश पर चलाए गए आपरेशन ब्लू के तहत पुलिस ने एक आइ-20 कार से 21 पेटी हरियाणा ब्रांड की अंग्रेजी शराब बरामद की है। चालक कार छोड़कर भाग गया। जिस कार से शराब तस्करी की जा रही थी वह नानकमत्ता की एक महिला के नाम पंजीकृत है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 08:24 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 08:24 AM (IST)
हल्‍द्वानी में आइ-20 कार से 21 पेटी शराब जब्त, चालक फरार, महिला के नाम पर रजिस्‍टर है कार
हल्‍द्वानी में आइ-20 कार से 21 पेटी शराब जब्त, चालक फरार, महिला के नाम पर रजिस्‍टर है कार

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : एसएसपी के निर्देश पर चलाए गए आपरेशन ब्लू के तहत पुलिस ने एक आइ-20 कार से 21 पेटी हरियाणा ब्रांड की अंग्रेजी शराब बरामद की है। चालक कार छोड़कर भाग गया। जिस कार से शराब तस्करी की जा रही थी, वह नानकमत्ता की एक महिला के नाम पंजीकृत है। पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है।

सोमवार को चोरगलिया थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान जोगानाली चौराहे के समीप कार संख्या यूके 14ए-2777 को रुकने का इशारा किया। चालक ने वाहन को विपरीत दिशा में मोड़ दिया। इस पर वायरलैस के माध्यम से अन्य पुलिस कर्मियों को अलर्ट किया गया। पुलिस कर्मियों ने चोरगलिया से आगे कार रोकने के लिए बैरीकेडिंग लगा दी, लेकिन चालक ने बैरीकेडिंग से पहले ही कार को रोक दिया और जंगल की तरफ भाग निकला।

तलाशी में पुलिस को कार से 21 पेटी अंग्रेजी शराब (हरियाणा ब्रांड) मिली। कार से मिली आरसी के आधार पर पुलिस ने कार स्वामी का पता लगा लिया है। पुलिस के अनुसार कार सिमरजीत कौर पत्नी जगजीत सिंह निवासी 226 आदर्श ज्ञान मंदिर गली नानकमत्ता ऊधम सिंह नगर के नाम पंजीकृत है। पुलिस ने मामले में अज्ञात तस्कर के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया है। टीम में चोरगलिया एसओ हरेंद्र सिंह नेगी, हेड कांस्टेबल भगवान सिंह, कांस्टेबल बसंत भट्ट, हीरा सिंह, भारत भूषण, रूपबंसत राणा, रोहित कुमार शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी