काेविड कर्फ्यू के बीच काशीपुर से मस्ती करने रामनगर कोसी नदी में पहुंचे 15 युवक, पुलिस ने सीज किए वाहन

कोविड नियमों को दनकिनार कर कोरोना संक्रमण के खतरे के बीच काशीपुर के 15 युवक घूमने के लिए झुला पुल पहुंच गए। मौज मस्ती में डूबे युवकों के पहुंचने की जानकारी मिलने पर पुलिस ने युवकों को पकड़ लिया। एसयूवी वाहन व बाइकों को पुलिस ने सीज कर दिया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 04:25 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 04:25 PM (IST)
काेविड कर्फ्यू के बीच काशीपुर से मस्ती करने रामनगर कोसी नदी में पहुंचे 15 युवक, पुलिस ने सीज किए वाहन
पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर एसयूवी वाहन को सीज कर दिया।

जागरण संवाददाता, रामनगर : एक ओर कोरोना का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। शासन प्रशासन भीड़ से बचने के लिए कह रहा है। वहीं कोविड नियमों को दनकिनार कर कोरोना संक्रमण के खतरे के बीच काशीपुर के 15 युवक घूमने के लिए झुला पुल पहुंच गए। मौज मस्ती में डूबे युवकों के पहुंचने की जानकारी मिलने पर पुलिस ने युवकों को पकड़ लिया। चालक शराब के नशे में था। एसयूवी वाहन व बाइकों को पुलिस ने सीज कर दिया।

वर्तमान में कोरोना का संक्रमण लगातार फैल रहा है। लगातार बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर गिरिजा देवी मंदिर भी लोगों के लिए बंद है। ऐसे में काशीपुर के 15 युवक शनिवार को एसयूवी वाहन व चार बाइकों से मौज मस्ती करने के लिए झुलापुल कोसी नदी में पहुंच गए। सभी युवक कोसी नदी में मौज मस्ती कर रहे थे। सूचना मिलने पर कोतवाल अबुल कलाम के निर्देश पर गिरिजा मंदिर चौकी इंचार्ज मनोज नयाल झुलापुल पहुंचे। पुलिस को देखकर उनमें हड़कंप मच गया। पुलिस ने युवकों को कफ्र्यू के दौरान घूमने पर फटकार लगाई। वाहन चालक नशे में पाया गया। पुलिस द्वारा युवकों को कोतवाली लाया गया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर एसयूवी वाहन को सीज कर दिया।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी