14 टायरा ट्रक ने दो कारों को मारी टक्कर, पुलिस ने चालक हिरासत में लेकर ट्रक कब्जे में लिया

14 टायरा ट्रक की टक्कर से दो कार क्षतिग्रस्त हो गए। इससे मौके पर अच्छा खासा हंगामा हो गया। साथ ही जाम की स्थिति बन गई। इस पर चौराहे पर तैनात पुलिस कर्मियों ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को कोतवाली भेज दिया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 03:52 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 03:52 PM (IST)
14 टायरा ट्रक ने दो कारों को मारी टक्कर, पुलिस ने चालक हिरासत में लेकर ट्रक कब्जे में लिया
भड़के कार स्वामी ने भागने का प्रयास कर रहे ट्रक चालक को रोक लिया।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर (ऊधमसिंह नगर) : इंदिरा चौक पर अनियंत्रित 14 टायरा ट्रक की टक्कर से दो कार क्षतिग्रस्त हो गए। इससे मौके पर अच्छा खासा हंगामा हो गया। साथ ही जाम की स्थिति बन गई। इस पर चौराहे पर तैनात पुलिस कर्मियों ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को कोतवाली भेज दिया। जहां पर कार चालकों ने पुलिस से आरोपित ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार दोपहर एक बजे के आसपास बिलासपुर निवासी सरनजीत सिंह रुद्रपुर से वापस घर को जा रहे थे। इंदिरा चौक के पास एक 14 टायरा ट्रक ने पहले सरनजीत की कार को टक्कर मार दी। इसके बाद एक अन्य कार को भी टक्कर मार दी। इससे भड़के कार स्वामी ने भागने का प्रयास कर रहे ट्रक चालक को रोक लिया। इस दौरान ट्रक चालक कार चालकों से उलझ गया। चौराहे पर हो रहे हंगामा को देखते हुए डयूटी में मुस्तैद पुलिस कर्मी भी पहुंच गए। बीच चौराहे पर हुए इस हादसे के बाद जाम की स्थिति भी बन गई। जिसे देख पुलिस कर्मियों ने ट्रक कब्जे में लेकर यातायात चौकी के पास पार्क कर दी। साथ ही पीलीभीत, पूरनपुर निवासी चालक को पकड़कर कोतवाली ले गए।

कोतवाली में कार चालकों ने आरोपित ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। कोतवाल एनएन पंत ने बताया कि इंदिरा चौक पर 14 टायरा ट्रक से दो कार क्षतिग्रस्त हुए हैं। फिलहाल तहरीर नहीं मिली है। जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर ट्रक चालक के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी