Coronavirus : ऊधमसिंहनगर जिले में पूर्व मंत्री बेहड़ समेत मिले 120 कोरोना संक्रमित

ऊधमसिंहनगर जिले में पूर्व मंत्री तिलकराज बेहद सहित 120 और लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।गाईडलाईन के तहत बेहड़ को होम आइसोलेट और बाकी को इलाज के लिए कोविड केयर सेंटर भेजा गया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 08:44 AM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 08:44 AM (IST)
Coronavirus : ऊधमसिंहनगर जिले में पूर्व मंत्री बेहड़ समेत मिले 120 कोरोना संक्रमित
Coronavirus : ऊधमसिंहनगर जिले में पूर्व मंत्री बेहड़ समेत मिले 120 कोरोना संक्रमित

रुद्रपुर, जेएनएन : ऊधमसिंहनगर जिले में पूर्व मंत्री तिलकराज बेहद सहित 120 और लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।गाईडलाईन के तहत बेहड़ को होम आइसोलेट और बाकी को इलाज के लिए कोविड केयर सेंटर भेजा गया है।सिडकुल स्थित डेल्टा कंपनी में कार्यरत श्रमिकों की जांच निजी लैब में कराई गई। जिसके बाद कंपनी के 35 श्रमिकों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। कंपनी प्रबंधन ने सभी श्रमिकों को जिला मुख्यालय के एक निजी होटल में पेड आइसोलेशन में रखा है।

बुधवार को खाने की शिकायत पर कंपनी कर्मचारियों ने थाली बजाकर हंगामा भी शुरू कर दिया था। एसीएमओ डॉ. हरेंद्र मलिक ने मौके पर पहुंचकर सभी को शांत कराया। बेहड़ किसी काम से देहरादून गए थे। वह आज रुद्रपुर लौटे तो उन्हें बुखार की शिकायत हुई। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग को बुखार होने की सूचना दी। टीम उनके घर पहुंचकर जांच की तो उन्हें कोरोना संक्रमित पाया गया।

इसके अलावा रुद्रपुर कबपहाडगंज क्षेत्र के आठ लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। जबकि सिडकुल अन्य कंपनियों में कुल चार लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके अतिरिक्त बाजपुर क्षेत्र के तीन, गदरपुर के दो, काशीपुर के छह व सितारगंज निवासी एक महिला में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। बुधवार की शाम 60 अन्य लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है।

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री बेहड़ कोरोना संक्रमित

प्रदेश के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलकराज बेहड़ जांच में कोरोना संक्रमित मिले हैं। वह बुधवार शाम चार बजे देहरादून से वापस लौटे। इसके बाद उन्हें बुखार की शिकायत हुई। जिला अस्पताल की टीम ने घर पहुंचकर ट्रूनेट मशीन से जांच की तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। ऐसे में उन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया है।

chat bot
आपका साथी