Corona Vaccination Nainital : नैनीताल में टीकाकरण के चौथे दिन 400 में से 118 को लगाई गई वैक्‍सीन

गुरुवार से चार अस्पतालों में स्वास्थ्य कर्मियों को कोरोना का टीका लगाया जाएगा। टीकाकरण अभियान के चौथे दिन अब तक 400 मे से 118 स्वास्थ्य कर्मियों का टीकाकरण किया जा चुका है। टीका लगाने के बाद सभी की सेहत ठीक है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 03:23 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 03:23 PM (IST)
Corona Vaccination Nainital : नैनीताल में टीकाकरण के चौथे दिन 400 में से 118 को लगाई गई वैक्‍सीन
स्वास्थ्य विभाग की ओर से जिले में कोरोना टीकाकरण की शुरुआत में 16 जनवरी से की गयी थी।

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : नैनीताल जिले में गुरुवार से चार अस्पतालों में स्वास्थ्य कर्मियों को कोरोना का टीका लगाया जाएगा। टीकाकरण अभियान के चौथे दिन अब तक 400 मे से 118 स्वास्थ्य कर्मियों का टीकाकरण किया जा चुका है। टीका लगाने के बाद सभी की सेहत ठीक है। टीका लगाने वालों में आंगनबाड़ी वर्कर, डॉक्टर, फार्मासिस्ट समेत अस्पताल का अन्य स्टाफ शामिल है।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जिले में कोरोना टीकाकरण की शुरुआत में 16 जनवरी से की गयी थी। पहले तीन दिन तक राजकीय मेडिकल कालेज हल्द्वानी (एलटी), महिला अस्पताल हल्द्वानी और बीडी पांडे महिला अस्पताल नैनीताल को टीकाकरण केंद्र बनाया गया था जहां 562 स्वास्थ्यकर्मियों को टीका लगाया गया।

वहीं, गुरुवार यानी आज से राजकीय मेडिकल कॉलेज हल्द्वानी में दो, महिला अस्पताल हल्द्वानी और रैमजे अस्पताल नैनीताल में टीकाकरण केंद्रों में कोरोना का टीका लगाया जा रहा है। प्रत्येक केंद्र पर करीब 100-100 लोगों को टीका लगना है। राजकीय मेडिकल कॉलेज के दो टीकाकरण केंद्रों में अब तक रघुवीर बुधानी, राजेंद्र प्रसाद नैनवाल, प्रकाश चंद्र पंत समेत 48 से अधिक को टीका लग चुका है। महिला अस्पताल हल्द्वानी में 30 व रैमजे अस्पताल नैनीताल में 40 को कोरोना टीका लग चुका है। एसएमओ डॉ रश्मि पंत ने बताया कि शुक्रवार को भी इन्हीं अस्पतालों में सुबह नौ बजे से टीकाकरण अभियान शुरू होगा।

 तिथि - 25 और 28 जनवरी को यहां लगेगा टीक

- राजकीय मेडिकल कालेज हल्द्वानी (पीसीआई)

- राजकीय मेडिकल कालेज हल्द्वानी (एनाटामी)

- महिला अस्पताल हल्द्वानी

- पीएचसी मोटाहल्दू

chat bot
आपका साथी