टांडा जंगल में धीमरी खत्ता के युवक की पिटाई कर 10 हजार लूटे, पुलिस को सौंपी मामले की तहरीर

अब्दुल हफीज ने बताया कि रविवार शाम को वह टांडा खत्ता निवासी मो.यासीन से 10 हजार रुपये उधार लेकर घर जा रहा था। संजय वन के पास पहुंचा तो तीन-चार युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया। आरोप है कि आरोपित उससे 10 हजार की नकदी लूटकर फरार हो गए।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 05:44 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 05:44 PM (IST)
टांडा जंगल में धीमरी खत्ता के युवक की पिटाई कर 10 हजार लूटे, पुलिस को सौंपी मामले की तहरीर
अब्दुल हफीज पंतनगर थाना पहुंचा और पुलिस को आपबीती सुनाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

जागरण संवाददाता, पंतनगर : उधार में रुपये लेकर धीमरी खत्ता स्थित अपने घर जा रहे युवक पर हमला कर दिया गया। आरोप है कि इस दौरान हमलावरों ने उससे 10 हजार की नकदी लूट ली गई। इस मामले में पीड़ित ने पंतनगर थाना पुलिस को तहरीर सौंप कार्रवाई की मांग की है। पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक जयनगर नंबर तीन, धीमरी खत्ता निवासी अब्दुल हफीज पुत्र अब्दुल रसीद ने बताया कि रविवार शाम को वह टांडा खत्ता निवासी मो.यासीन से 10 हजार रुपये उधार लेकर घर जा रहा था। इस दौरान टांडा संजय वन के पास पहुंचा तो तीन-चार युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया। विरोध करने पर उन्होंने उसकी पिटाई कर दी। जिससे वह घायल हो गया। आरोप है कि उसके शोर मचाने पर आरोपित उससे 10 हजार की नकदी लूटकर फरार हो गए। हालांकि राहगीरों ने उनका पीछा भी किया लेकिन वह हाथ नहीं आए। सोमवार को पीड़ित अब्दुल हफीज पंतनगर थाना पहुंचा और पुलिस को आपबीती सुनाते हुए कार्रवाई की मांग की है। थानाध्यक्ष पंतनगर मदन मोहन जोशी ने बताया कि इस तरह की शिकायत नहीं मिली है। 

रुद्रपुर में संदिग्ध हालात में कंपनी में हेल्पर की मौत

रुद्रपुर : खाना खाने के बाद कंपनी में आराम कर रहे हेल्पर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। इसका पता चलते ही स्वजनों में काेहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

ग्राम महाराजपुर निवासी 45 वर्षीय चंद्रपाल पुत्र फकीर चंद्र गंगापुर रोड स्थित फुलसुंगा में निशान प्रिंट पैक कंपनी में हेल्पर पद पर तैनात था। सोमवार सुबह वह रोज की भांति ही डयूटी गया हुआ था। दोपहर में खाना खाने के बाद वह आराम करने लगा। इसी बीच उसकी हालत बिगड़ गई। यह देख कंपनी के अन्य कर्मचारियों ने उसे एंबुलेंस 108 की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसका पता चलते ही चंद्रपाल की पत्नी मीना देवी समेत अन्य स्वजन अस्पताल पहुंच गए। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा। नाते रिश्तेदाराें के मुताबिक मृतक के दो पुत्री और दो पुत्र हैं।

chat bot
आपका साथी