हरिद्वार में हवालात में बंद युवक निकला कोरोना संक्रमित, हड़कंप

ज्वालापुर कोतवाली की हवालात में बंद एक आरोपित कोरोना संक्रमित निकला। मेडिकल में इसका पता चलने पर कोतवाली में हड़कंप मच गया। दरअसल युवक को झगड़े के मामले में पकड़कर कोतवाली लाया गया था। कोरोना संक्रमित पाए जाने पर युवक को आइसोलेट कर दिया गया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 12:47 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 12:47 PM (IST)
हरिद्वार में हवालात में बंद युवक निकला कोरोना संक्रमित, हड़कंप
ज्वालापुर कोतवाली की हवालात में बंद एक आरोपित कोरोना संक्रमित निकला।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। ज्वालापुर कोतवाली की हवालात में बंद एक आरोपित कोरोना संक्रमित निकला। मेडिकल में इसका पता चलने पर कोतवाली में हड़कंप मच गया। दरअसल, युवक को झगड़े के मामले में पकड़कर कोतवाली लाया गया था। कोरोना संक्रमित पाए जाने पर युवक को आइसोलेट कर दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, कोतवाली क्षेत्र में सोमवार रात झगड़े की सूचना मिली। एक पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि युवक हुड़दंग मचा रहा है। पुलिस उसे पकड़कर कोतवाली ले आई। रात में हवालात में बंद रखने के बाद सुबह उसका शांतिभंग में चालान कर दिया गया। सिटी मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश करने से पहले युवक को जिला अस्पताल ले जाकर मेडिकल कराया गया। कोरोना की एंटीजन रिपोर्ट में युवक संक्रमित पाए जाने पर उसे मेडिकल के लिए लेकर पहुंचे तो पुलिसकर्मियों के होश फाख्ता हो गए। उन्होंने कोतवाली प्रभारी प्रवीण कोश्यारी को इसकी जानकारी दी।

डॉक्टरों ने युवक को आइसोलेट कर दिया। वहीं, हवालात में बंद रहे युवक के कोरोना संक्रमित आने से कोतवाली में हड़कंप मच गया। एक टीम बुलाकर हवालात समेत पूरी कोतवाली को सैनिटाइज कराया गया। साथ ही, इस मामले की जानकारी भी अधिकारियों को दी। कोतवाली प्रभारी प्रवीण कोश्यारी ने बताया कि युवक को झगड़े के मामले में गिरफ्तार कर शांतिभंग में चालान किया गया था। कोतवाली में कोविड गाइडलाइन को लेकर पूरी एहतियात बरती जा रही है।

गंग नहर घाट पर मिष्ठान और मास्क बांटे 

उत्तरांचल पंजाबी महासभा की ओर से वैशाखी एवं हिंदू नववर्ष के अवसर पर गंगनहर घाट पर मिष्ठान और मास्क का वितरण किया गया। इस दौरान पदाधिकारियों ने एक-दूसरे को बैसाखी और नव संवत्सर की शुभकामनाएं दी। साथ ही, देश-विदेश को कोरोना महामारी से मुक्ति दिलाने के लिए प्रार्थना की गई। वहीं शहरवासियों से आह्वान किया गया कि सभी कोविड-19 के नियमों का पालन करें। मास्क का उपयोग करें, शारीरिक दूरी के नियम का पालन करें हाथ को साबुन से बार-बार धोएं। इस मौके पर नवीन गुलाटी, पूजा नंदा, गौरव मेहंदीरत्ता, पंकज नंदा, सार्थक छाबड़ा, समीर गांधी, संजीव मेहंदीरत्ता, भारत भूषण मेहंदीरत्ता आदि मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ें-Uttarakhand Coronavirus Update: उत्‍तराखंड में कोरोना की दूसरी लहर में उभर रहे नए लक्षण

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी