हरिद्वार: रात को घर के बरामदे में सो रहे युवक को लगा दी आग, चिल्लाने पर खुली मां और बहन की नींद

हरिद्वार के रुड़की में एक खौफनाक मामला सामने आया है। रात में घर के बरामदे में सो रहे एक युवक को किसी ने अचानक आग लगा दी गई जिससे वो बुरी तरह से झुलस गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Tue, 29 Dec 2020 03:19 PM (IST) Updated:Tue, 29 Dec 2020 03:19 PM (IST)
हरिद्वार: रात को घर के बरामदे में सो रहे युवक को लगा दी आग, चिल्लाने पर खुली मां और बहन की नींद
हरिद्वार: रात को घर के बरामदे में सो रहे युवक को लगा दी आग।

जागरण संवाददाता, रुडकी (हरिद्वार)। नगला इमरती गांव में घर के अंदर सो रहे एक युवक को किसी ने आग लगा दी। युवक आग की लपटों में झुलस गया। पुलिस को मामले की तहरीर दी गई है। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के नगला इमरती गांव निवासी इरशाद 28 दिसंबर की रात कमरे के अंदर सोया था। उसक बेटा अजमद बरामदे में सोया था। उसके बगल की चारपाई पर उसकी मां और बहन भी सोये हुए थे। रात को अचानक ही किसी ने चारपाई पर सो रहे अमजद को आग लगा दी। आग की लपटों से घिरे अमजद ने शोर मचाया तो स्वजनों की नींद खुली। इसके बाद आनन-फानन में आग पर काबू पाया गया। आग से अमजद बुरी तरह से झुलस गया। वहीं, चारपाई भी जल गई। इस बाबत इरशाद ने पुलिस से शिकायत की है। इस मामले में सीओ चंदन सिंह बिष्ट ने भी रुड़की पुलिस को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। 

अमजद का सिविल अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस इस मामले को पुराने विवाद से भी जोड़कर देख रही है। इस मामले में पुलिस घायल अमजद के बयान दर्ज करेगी। जिससे की मामले की तह तक जाया जा सके। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि पुलिस को तहरीर मिली है। मामले की जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। घटना के हर पहलू की गहनता से जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- निजी वाहन से रात को शहर के दौरे पर निकले SSP, लापरवाही बरतने पर बालावाला चौकी प्रभारी समेत चार को किया लाइन हाजिर

chat bot
आपका साथी