योग गुरु बाबा रामदेव ने निकिता के हत्यारों को सार्वजनिक फांसी देने की मांग की

योग गुरु बाबा रामदेव ने निकिता के हत्यारों को सार्वजनिक फांसी देने की मांग की है। उन्होंने कहा है देश में कानून इस तरह का होना चाहिए कि ऐसी हरकत करने वाले गुंडों को सार्वजनिक फांसी मिले ताकि अन्य कोई ऐसी हरकत करने की सोच भी ना सके।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 03:14 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 10:56 PM (IST)
योग गुरु बाबा रामदेव ने निकिता के हत्यारों को सार्वजनिक फांसी देने की मांग की
योग गुरु बाबा रामदेव ने निकिता के हत्यारों को सार्वजनिक फांसी देने की मांग की है।

हरिद्वार, अनूप कुमार। योगगुरु बाबा रामदेव ने हरियाणा के बल्लभगढ़ में लव जेहाद के नाम पर किए गए हत्याकांड में आरोपितों को खुलेआम फांसी दिए जाने की मांग की, ताकि यह बाकी के लिए उदाहरण बनें और कोई अन्य ऐसी हिमाकत करना तो दूर, ऐसा सोच भी न सके। उन्होंने सरकार से मांग की कि देश में इस वक्त लव जेहाद के नाम पर हत्याओं और अपराध का जो दौर चल रहा है, जो गुंडागर्दी हो रही है, उसे रोकने को सख्त कानून बनाएं और ऐसे आरोपितों को सरेआम चौराहों पर फांसी दी जाए, जो नजीर बनें। योगगुरु बाबा रामदेव ने निकिता को बहादुर बेटी बताते हुए घटना पर दुख जताया, कहा कि यह शर्मनाक है कि किसी को महज इसलिए सरेशाम मार डाला गया कि उसने अपना धर्म परिवर्तन करने के मना कर दिया था। कहा कि यह देश के लिए कलंक है, इस दाग को जल्द से जल्द मिटा देना चाहिए। 

योगगुरु बाबा रामदेव वीरवार को हरिद्वार के हरिपुर कलां में हरिहर कहैंया कृष्णधाम के लोकार्पण समारोह के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि लव जेहाद के नाम पर इस तरह की गुंडागर्दी करने वाले अपनी हरकतों से अपनी जाति-धर्म को भी बदनाम कर रहे है। मुस्लिम मौलानाओं-धर्मगुरुओं और इस्लामिक देशों से अपील की कि वे इसके खिलाफ आगे आएं और विश्व स्तर कट्टरपंथ के नाम सामाजिक व धार्मिक वैमनस्यता फैलाने लोगों की खिलाफत करें। कहा कि इस्लाम को दूसरे मजहबों से खतरा नहीं है। उसे सबसे अधिक खतरा इस्लाम के नाम पर पूरे विश्व में चलाए जा रहे इस तरह के कट्टरवाद और आतंकवाद से है। अगर समय रहते नहीं चेते आने वाले दिनों में इस्लाम को बदनाम करने वाली इस कारगुजारी से इस्लाम भी खतरे में आ जाएगा।

chat bot
आपका साथी