हरिद्वार: भेलकर्मी पर शादीशुदा बेटी ने शीतल पेय में नशीली दवा पिलाकर लगाया दुष्कर्म का आरोप

भेलकर्मी पर शादीशुदा बेटी ने लगाया दुष्कर्म का आरोप। रानीपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि उसकी शादी ज्वालापुर क्षेत्र में हुई है। पति से अनबन होने के चलते वह कुछ दिन पहले पिता के घर भेल टाउनशिप आ गई थी।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 05:02 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 08:43 PM (IST)
हरिद्वार:  भेलकर्मी पर शादीशुदा बेटी ने शीतल पेय में नशीली दवा पिलाकर लगाया दुष्कर्म का आरोप
हरिद्वार: पति से अनबन के बाद मायके पहुंची बेटी।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: एक भेलकर्मी पर उसकी शादीशुदा बेटी ने नशीली कोल्ड ङ्क्षड्रक पिलाकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, एक युवती ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर बताया कि वर्ष 2020 में उसकी शादी ज्वालापुर के एक युवक से हुई थी, लेकिन ससुराल वाले शादी के बाद से ही उसे कम दहेज लाने का ताना देते थे। जिस कारण वह अपने पिता के घर भेल टाउनशिप में आकर रहने लगी। आरोप है कि 16 जुलाई को उसके पिता ने बातचीत के लिए अपने कमरे में बुलाया। आरोप है कि कमरे में पहले से ही तो कोल्ड ङ्क्षड्रक के दो गिलास पड़े थे। बेटी ने पिता पर विश्वास कर कोल्ड ङ्क्षड्रक पी ली। इसके बाद उसका सिर भारी होने लगा। आरोप है कि पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया। होश में आने के बाद इस घटना की जानकारी बेटी ने अपनी माता को दी। आरोप लगाया है कि पिता उसको लेकर कई बार अश्लील टिप्पणी कर चुके हैं। पुलिस के कार्रवाई न करने पर उसने कोर्ट में शिकायत दी। कोर्ट ने आरोपित अरुण के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं, पुलिस को आरोपित के शराब का आदी होने का पता चला है। रानीपुर कोतवाल कुंदन ङ्क्षसह राणा ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

महिला ने थाने के पास खाया जहर, मौत

संवाद सूत्र, भगवानपुर: थाने के निकट अंडरपास के नीचे एक महिला ने जहर खा लिया। इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि महिला ने किसी ग्रामीण को यह बताया था कि वह ङ्क्षजदगी से परेशान है।

मंगलवार सुबह दिल्ली-देहरादून हाईवे पर स्थित गागलहेड़ी तिराहे के निकट एक महिला ने अंडरपास के नीचे जहर खा लिया। इससे महिला की तबीयत बिगड़ गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हरिद्वार रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। थाना प्रभारी पीडी भट़््ट ने बताया कि महिला मूलरूप से असम की रहने वाली है।

यह भी पढ़ें- देह व्यापार का गंदा खेल: वेबसाइट से लड़कियों की बुकिंग; फोटो भेज तय होते थे रेट; सात युवतियों समेत 13 गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी