विवाहिता की बरामदगी को ग्रामीणों ने घेरा पथरी थाना

पथरी क्षेत्र की विवाहिता की बरामदगी और उसे भगाने वाले युवक की तलाश न होने पर ग्रामीणों ने थाने का घेराव किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Jul 2021 08:54 PM (IST) Updated:Sun, 18 Jul 2021 08:54 PM (IST)
विवाहिता की बरामदगी को ग्रामीणों ने घेरा पथरी थाना
विवाहिता की बरामदगी को ग्रामीणों ने घेरा पथरी थाना

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: पथरी क्षेत्र की विवाहिता की बरामदगी और उसे भगाने वाले युवक की गिरफ्तारी को लेकर रविवार को बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने थाने पहुंचकर हंगामा किया। घेराव करने के बाद ग्रामीण थाने के परिसर में ही धरना देकर बैठ गए। एसओ दीपक कठैत ने जल्द बरामदगी का भरोसा दिलाते हुए उन्हें शांत कराया। पुलिस ने युवक के कुछ रिश्तेदारों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। वहीं, इस मामले को लेकर गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है।

पथरी क्षेत्र का एक युवक गांव की एक विवाहिता को भगा ले गया। विवाहिता अपनी बहन के घर झबरेड़ा गई थी। वहीं से युवक उसे अपने साथ ले गया। मामला अलग-अलग समुदाय से जुड़ा होने के चलते रविवार को पूर्व ग्राम प्रधान विकास कुमार, मास्टर सत्यपाल, गौतम, मांगेराम, नाथीराम, कपिल, जितेंद्र, करण, ओमपाल, जाति राम, अमरपाल, पूर्व प्रधान राकेश, नवरंग आदि थाने पहुंचे और आरोपित युवक को गिरफ्तार कर विवाहिता को बरामद करने की मांग की। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि विवाहिता पांच बच्चों की मां है और इस कारण उसके बच्चे भी परेशान हैं। एसओ पथरी दीपक कठैत ने बताया कि युवक और विवाहिता की हर संभव जगह तलाश की जा रही है। बहुत जल्द उसे ढूंढ निकाला जाएगा। काफी समझाने पर ग्रामीण शांत हुए और वापस लौट गए।

------------------

स्क्रैप गोदाम में तोड़फोड़, तहरीर

हरिद्वार: थाने का घेराव कर गांव लौट रहे ग्रामीणों ने स्क्रैप गोदाम में घुसकर तोड़फोड़ कर दी। कर्मचारियों की पिटाई भी की। दरअसल, युवक और विवाहिता इसी स्क्रैप गोदाम में साथ काम करते थे। गुस्साए ग्रामीणों का आरोप था कि पहले भी इसी गोदाम पर काम करने वाला एक युवक गांव की युवती को भगा ले गया था। वहीं, तोड़फोड़ व कर्मचारियों से मारपीट का आरोप लगाते हुए गोदाम मालिक ने पुलिस को तहरीर दी है। पथरी थानाध्यक्ष दीपक कठैत ने बताया कि जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी