पति खड़ा देखता रहा और पत्नी को भगा ले गया उसका दोस्त

हरिद्वार में एक युवक अपने दोस्त की पत्नी को लेकर फरार हो गया। वापस लौटने पर दोनों साथ रहने की जिद पर अड़ गए।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Wed, 19 Dec 2018 07:46 PM (IST) Updated:Wed, 19 Dec 2018 07:46 PM (IST)
पति खड़ा देखता रहा और पत्नी को भगा ले गया उसका दोस्त
पति खड़ा देखता रहा और पत्नी को भगा ले गया उसका दोस्त

रुड़की, जेएनएन। एक युवक अपने दोस्त की पत्नी को लेकर फरार हो गया। वापस आने पर पुलिस के सामने दोनों साथ रहने की जिद पर अड़ गए। थक-हारकर पुलिस और परिजनों ने हाथ खड़े कर दिए। प्रेमी युगल ने पुलिस को लिखित में दे दिया कि वह अब लिव इन में रहेंगे। 

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवक की शादी पानीपत, हरियाणा की एक युवती से करीब पांच साल पहले हुई थी। उसकी पत्नी शहर के एक कॉलेज में शिक्षक है। दोनों का एक बच्चा भी है। युवक के घर पुरानी तहसील निवासी उसके बचपन के दोस्त का आना-जाना था। करीब छह महीने पहले युवक की पत्नी से उसके दोस्त का प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। इसके बाद से पति-पत्नी के रिश्ते में दरार आ गई। 

जैसे ही युवक घर से निकलता तो उसकी पत्नी अपने प्रेमी को घर बुला लेती। परिजनों और युवक को इस रिश्ते की भनक लग गई। पति ने जब दोनों के रिश्ते पर एतराज जताया तो 14 दिसंबर को विवाहिता अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। पति ने उसकी गुमशुदगी गंगनहर कोतवाली में दर्ज कराई थी। दोनों कई दिन से मसूरी में रह रहे थे। 

बुधवार को विवाहिता अपने प्रेमी के साथ कोतवाली गंगनहर पहुंची। उसने बताया कि वह अपनी मर्जी से अपने प्रेमी के साथ मसूरी गई थी। पुलिस ने विवाहिता के ससुराल पक्ष को इसकी सूचना दी। ससुराल पक्ष के लोग कोतवाली पहुंचे और विवाहिता को समझाने का प्रयास किया, लेकिन उसने साफ कह दिया कि अब वह पति के साथ किसी हाल में नहीं रहेगी। वह प्रेमी के साथ रहने की जिद करने लगी। 

प्रेमी युगल ने पुलिस को लिखित में दिया कि विवाहिता का उसके पति से अब कोई रिश्ता नहीं है। दोनों अब एक साथ रहेंगे। इसे लेकर परिजनों और विवाहिता के बीच हंगामा हुआ। पुलिस ने किसी तरह मामला शांत किया। विवाहिता अपने प्रेमी के साथ चली गई। उसका पति और ससुराल के लोग हैरान रह गए।

यह भी पढ़ें: प्रेमी संग फरार हुर्इ तीन बच्चों की मां, श्रीनगर गढ़वाल से किया बरामद

यह भी पढ़ें: छेड़छाड़ मामले में जीआइसी दिउली के प्रधानाचार्य को किया गया निलंबित

chat bot
आपका साथी