पचास फीसद छात्रों संग दो पालियों में होंगी कक्षाएं

कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए नेशनल कन्या इंटर कॉलेज खानपुर में दो पालियों में एक दिन छोड़कर हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की कक्षाएं चलेंगी। कॉलेज प्रबंधन ने शासन के अलावा कॉलेज की अपनी गाइडलाइंस भी तैयार की हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 08:20 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 08:20 PM (IST)
पचास फीसद छात्रों संग  दो पालियों में होंगी कक्षाएं
पचास फीसद छात्रों संग दो पालियों में होंगी कक्षाएं

संवाद सूत्र, लक्सर: कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए नेशनल कन्या इंटर कॉलेज खानपुर में दो पालियों में एक दिन छोड़कर हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की कक्षाएं चलेंगी। कॉलेज प्रबंधन ने शासन के अलावा कॉलेज की अपनी गाइडलाइंस भी तैयार की हैं।

सोमवार से विद्यालयों में हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की कक्षाएं शुरू हो जाएंगी। स्कूल खोलने से पहले शासन से कक्षाओं के संचालन को लेकर एसओपी जारी की गई है। नेशनल कन्या इंटर कॉलेज खानपुर के प्रधानाचार्य डॉ. घनश्याम गुप्ता ने बताया कि शासन के साथ ही कॉलेज में अपनी ओर से भी गाइडलाइंस तैयार की गई हैं। इसके तहत कॉलेज में अधिक छात्र संख्या को देखते हुए पहले दिन पचास फीसद छात्र-छात्राओंको दो पालियों में बुलाने की व्यवस्था लागू की गई है। दूसरे दिन भी दो पालियों में शेष पचास फीसद छात्र-छात्राएं कक्षा में बुलाए जाएंगे। इस व्यवस्था की पुनरावृत्ति होगी। इसके अलावा शिक्षक, अभिभावकों की बैठक, क्लास रूम का नियमित सैनिटाइजेशन, मास्क और सैनिटाइजर के इस्तेमाल समेत अन्य व्यवस्थाओं को लेकर भी गाइडलाइंस का पालन कराया जाएगा। बैठक में वरिष्ठ प्रवक्ता बलराम गुप्ता, सुरेशचंद कवटियाल, सविता धारीवाल, मुकेश कुमार, अंजुली, सुधा, बबीता, रूबी, रविंद्र कुमार, मीनू यादव, प्रमोद शर्मा, पारस चौधरी, नूतन, सोमेंद्र पंवार, ओमपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी