रुड़की में प्रेमी के घर पत्नी को रंगे हाथ दबोचा, बाहर से लगाया ताला

रुड़की के सती मोहल्ला निवासी एक युवक ने पत्नी को उसके प्रेमी के घर रंगे हाथ दबोच लिया। पति ने घर के बाहर का ताला लगा दिया और मौके पर भीड़ इक्ट्ठा कर ली। एक साल पहले भी इनके बीच विवाद हुआ था।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sat, 27 Mar 2021 05:53 PM (IST) Updated:Sat, 27 Mar 2021 05:53 PM (IST)
रुड़की में प्रेमी के घर पत्नी को रंगे हाथ दबोचा, बाहर से लगाया ताला
रुड़की के सती मोहल्ला निवासी एक युवक ने पत्नी को उसके प्रेमी के घर रंगे हाथ दबोच लिया।

जागरण संवाददाता, रुड़की। सती मोहल्ला निवासी एक युवक ने पत्नी को उसके प्रेमी के घर रंगे हाथ दबोच लिया। पति ने घर के बाहर का ताला लगा दिया और मौके पर भीड़ इक्ट्ठा कर ली। एक साल पहले भी इनके बीच विवाद हुआ था। उस दौरान पति ने कोतवाली में पुलिस के सामने पत्नी को गुलदस्ता भेंट कर विवाद समाप्त कराया था।

सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस कोतवाली क्षेत्र के सती मोहल्ला निवासी एक युवक की पत्नी का मोहल्ले के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहे है। युवक के तीन बच्चे है। करीब एक साल पहले लॉकडाउन के दौरान पत्नी के प्रेम संबंधों को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। पुलिस ने हस्तक्षेप कर किसी तरह से मामला शांत कराया था। कुछ दिन तो सब कुछ ठीक चला, लेकिन जल्द ही महिला फिर से अपने प्रेमी से मिलने जुलने लगी। शुक्रवार की शाम महिला अपने प्रेमी से मिलने उसके घर पहुंच गई।

इसी बीच उसके पति को इसकी भनक लग गई। पति मौके पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया। युवक ने मोहल्ले के व्यक्तियों के सामने कमरे का ताला खोला। इस दौरान दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमी को हिरासत में ले लिया। देर रात तक दोनों पक्षों में ड्रामा चला। सुबह कोतवाली पहुंचे युवक ने पत्नी को रखने से साफ इनकार कर दिया।

वहीं, महिला अभी भी अपने पति के साथ रहने की जिद पर अड़ी है। वहीं दोनों पक्षों में सुलह के प्रयास चल रहे है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-रुद्रप्रयाग में पीड़ि‍ता की मां समेत पांच अभियुक्तों को 10 वर्ष की कैद

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी