पत्नी को तीन तलाक, बेटे की हत्या का आरोप

रुड़की में पति ने पहले अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया और फिर तीन तलाक दे दिया। आरोप है कि सात माह के बच्चे की भी गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने पति सहित ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Aug 2021 09:27 PM (IST) Updated:Sat, 07 Aug 2021 09:27 PM (IST)
पत्नी को तीन तलाक, बेटे की हत्या का आरोप
पत्नी को तीन तलाक, बेटे की हत्या का आरोप

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: रुड़की में पति ने पहले अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया और फिर तीन तलाक दे दिया। आरोप है कि सात माह के बच्चे की भी गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने पति सहित ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बकरा मार्किट मछियारों वाली गली ज्वालापुर निवासी पीड़िता ने तहरीर देकर बताया कि उसकी शादी मई 2019 को आरिफ खान निवासी मोहल्ला सत्ती, माहीग्रान रुड़की के साथ हुई थी। पीड़िता के माता-पिता नहीं है। शादी में उसके मामा ने काफी सामान दिया था। शादी के बाद से पति आरिफ, सास गुलजार, ननद रूबीना उसे प्रताड़ित करने लगे थे। ननद की शादी पास के ही मोहल्ले में हो रखी है। ज्यादातर वह मायके में ही रहती है। कम दहेज लाने के लिए गालीगलौच और मारपीट करते रहे। मायके से मोटरसाइकिल और नौकरी के लिए पांच लाख रुपये की मांग की। पीड़िता ने अपने पति को कहा कि उसके माता-पिता नहीं है, वह ये सब कहां से लाएगी। आरोप है कि पति और ससुरालियों ने मिलकर उसकी पिटाई की और कई दिन तक भूखा रखा। आरोप है कि गर्भवती होने के दौरान पति ने अप्राकृतिक संभोग किया। तबीयत खराब होने पर इलाज भी नहीं कराया। मारपीट कर घर से सात माह के बेटे और पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया। बीते मार्च माह में घर आकर पुत्र आसिम को जबरन छीनकर ले गए। आरोप है कि उसकी गला घोटकर हत्या कर दी। दो अगस्त को पति और ससुरालियों ने घर आकर मारपीट की और तीन तलाक दे दिया। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी चंद्र चंद्राकर नैथानी ने बताया कि पति और ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी