ट्यूबवेल की मोटर खराब, साढ़े पांच हजार लोग परेशान

ट्यूबवेल की मोटर फुंकने से रक्षाबंधन के दिन रामनगर क्षेत्र के केशव पार्क की करीब साढ़े पांच हजार की आबादी को पेयजल किल्लत का सामना करना पड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 06:08 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 06:08 PM (IST)
ट्यूबवेल की मोटर खराब, साढ़े 
पांच हजार लोग परेशान
ट्यूबवेल की मोटर खराब, साढ़े पांच हजार लोग परेशान

जागरण संवाददाता, रुड़की: ट्यूबवेल की मोटर फुंकने से रक्षाबंधन के दिन रामनगर क्षेत्र के केशव पार्क की करीब साढ़े पांच हजार की आबादी को पेयजल किल्लत का सामना करना पड़ा। जल संस्थान के मुताबिक, मंगलवार तक ही आपूर्ति सुचारु की जा सकेगी।

रामनगर के उपभोक्ताओं की पानी की समस्या सुलझने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन किसी न किसी वजह से क्षेत्र में पेयजल की आपूर्ति बाधित होती रहती है। रविवार को केशव पार्क स्थित ट्यूबवेल की मोटर में खराबी आ गई थी। इसके चलते सोमवार को ट्यूबवेल से पानी की आपूर्ति नहीं की जा सकी। वहीं, रक्षाबंधन के दिन पेयजल आपूर्ति बाधित होने से जनता को परेशानी का सामना करना पड़ा। रामनगर के पार्षद पंकज सतीजा ने बताया कि पेयजल आपूर्ति बाधित होने से क्षेत्र के लोग उन्हें फोन कर पेयजल समस्या के बारे में पूछते रहे। पार्षद के अनुसार गत डेढ़ साल में ट्यूबवेल की मोटर सात-आठ बार खराब हो चुकी है। वहीं उपभोक्ता हेमंत, चंचल, कृष्ण अरोड़ा, सुनील मेहंदीरत्ता, अजय, आशा, कांता, पंडित डिपल वेद, दीपक बतरा ने बताया कि आए दिन पेयजल आपूर्ति बाधित होने से जनता परेशान हो गई है। जल संस्थान के सहायक अभियंता राजेश कुमार निर्वाल ने बताया कि केशव पार्क ट्यूबवेल की मोटर में खराबी आने से यह दिक्कत आई है। मूलराज और शिव चौक वाले ट्यूबवेल से पेयजल आपूर्ति की गई है। उन्होंने बताया कि मोटर को ठीक कराया जा रहा है। मंगलवार तक ही केशव पार्क ट्यूबवेल से आपूर्ति सुचारू हो सकेगी।

chat bot
आपका साथी