टीम ने 15 अवैध कनेक्शन पकड़े, 10 किए नियमित

जागरण संवाददाता, रुड़की: शहर में अवैध कनेक्शनों के खिलाफ जल संस्थान की छापेमार कार्रवाइ

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 05:30 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 05:30 PM (IST)
टीम ने 15 अवैध कनेक्शन 
पकड़े, 10 किए नियमित
टीम ने 15 अवैध कनेक्शन पकड़े, 10 किए नियमित

जागरण संवाददाता, रुड़की: शहर में अवैध कनेक्शनों के खिलाफ जल संस्थान की छापेमार कार्रवाई शुक्रवार को भी जारी रही। विभाग की टीम ने 15 अवैध कनेक्शन पकड़े। वहीं दस कनेक्शनों को मौके पर ही वैध किया गया।

शुक्रवार को जल संस्थान ने गंगा एन्क्लेव में पेयजल का अवैध कनेक्शन रखने वाले लोगों के खिलाफ अभियान चलाया। विभाग के सहायक अभियंता राजेश कुमार निर्वाल के नेतृत्व में टीम ने अवैध कनेक्शनधारकों के घर-घर जाकर दस्तक की। इस दौरान टीम ने कुल 15 अवैध कनेक्शन चिह्नित किए। साथ ही, इन लोगों से जानकारी ली गई कि वे कब से अवैध कनेक्शन संचालित कर रहे हैं। इसके बाद उन्हें नोटिस जारी किया गया। साथ ही, एक सप्ताह के भीतर कनेक्शन नियमित करवाने के निर्देश दिए गए। वहीं दस लोगों ने मौके पर ही टीम से अपना कनेक्शन वैध करवा लिया। उधर, विभाग की छापेमारी कार्रवाई से अवैध कनेक्शन रखने वाले लोगों में हड़कंप मचा रहा। टीम में अपर सहायक अभियंता हिमांशु त्यागी, राजकुमार आदि शामिल रहे। कनेक्शन वैध करवाने और बकाया जमा करने का दिया संदेश

रुड़की: अवैध कनेक्शन रखने वाले लोगों को कनेक्शन वैध करवाने और बकायेदारों को बकाया जमा करने को जागरूक करने के लिए जल संस्थान ने शुक्रवार को दूसरे दिन भी लाउडस्पीकर के माध्यम से अनांउसमेंट करवाया। इसके तहत रिक्शा पर रखे लाउडस्पीकर के माध्यम से शहर की विभिन्न कॉलोनियों में कनेक्शन वैध करवाने और बकाया जमा करने का संदेश दिया गया।

chat bot
आपका साथी