निगम चुनाव बाद लगेगी विकास कार्यो पर मुहर

संवाद सहयोगी हरिद्वार रुड़की नगर निगम चुनाव समाप्त होते ही जिला पंचायत की ओर से करोड़ो

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Nov 2019 04:26 PM (IST) Updated:Mon, 18 Nov 2019 04:26 PM (IST)
निगम चुनाव बाद लगेगी
विकास कार्यो पर मुहर
निगम चुनाव बाद लगेगी विकास कार्यो पर मुहर

संवाद सहयोगी, हरिद्वार: रुड़की नगर निगम चुनाव समाप्त होते ही जिला पंचायत की ओर से करोड़ों रुपये के विकास कार्यों पर मुहर लगाई जाएगी। इसके लिए जिला पंचायत बोर्ड की बैठक तीस नवंबर को बुलाई गई है। पहले यह बैठक पांच नवंबर को बुलाई गई थी, लेकिन चुनाव के चलते स्थगित कर दी गई थी।

वित्तीय अनियमितताओं के चलते शासन की ओर से अक्टूबर माह में जिला पंचायत अध्यक्ष सविता चौधरी को बर्खास्त करने के बाद जिला पंचायत उपाध्यक्ष राव आफाक अली को कार्यवाहक अध्यक्ष बनाया गया है। उनके कार्यकाल की पहली बैठक पांच नवंबर को करने को निर्णय लिया गया था। बैठक में राज्य वित्त से आए करीब साढ़े पांच करोड़ रुपये के विकास कार्यों के प्रस्ताव रखे जाने थे।

बैठक के लिए सभी जिला पंचायत सदस्यों को एजेंडा भी जारी कर दिया गया था, लेकिन कुछ जिला पंचायत सदस्यों की ओर से पहाड़ में पंचायत और रुड़की में नगर निगम तथा सहकारी गन्ना विकास समिति के चुनाव के चलते बैठक को स्थगित करने की मांग की गई थी, जिससे बैठक को चुनाव का हवाला देते हुए स्थगित कर दिया गया था। इससे अब बैठक के लिए फिर से नई तिथि तय की गई है। जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी एमएस राणा ने बताया कि रुड़की नगर निगम का चुनाव समाप्त होते ही 30 नवंबर को बैठक आयोजित की जाएगी। बैठक की सूचना और एजेंडा सभी जिला पंचायत सदस्यों को भेजा दिया गया है।

chat bot
आपका साथी