युवती से दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया वायरल

मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में एक युवती के साथ पांच युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं दुष्कर्म की वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल भी कर दी। पुलिस ने पांच युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 31 Aug 2021 04:27 PM (IST) Updated:Tue, 31 Aug 2021 04:27 PM (IST)
युवती से दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया वायरल
युवती से दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया वायरल

संवाद सहयोगी, मंगलौर: मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में एक युवती के साथ पांच युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं दुष्कर्म की वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल भी कर दी। पुलिस ने पांच युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक युवती 21 अगस्त को खेत पर चारा लेने गई थी। चारा काटते समय गांव के दबंग युवकों ने उसे खेत में पकड़ लिया और उसके साथ छेड़छाड़ की। युवती ने शोर मचाया, लेकिन उसकी मदद के लिए वहां पर कोई नहीं आया। इसके बाद आरोपित ने सामूहिक दुष्कर्म किया और मोबाइल फोन से अश्लील वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। युवती को धमकी दी गई कि यदि उसने किसी को इस बारे में बताया तो उसे परिवार सहित जान से मार दिया जाएगा। इंटरनेट पर वीडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया। इसी बीच पुलिस भी हरकत में आई। युवती के पिता ने इस संबंध में पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर सोनू, संदीप, रोहित, संदीप और ओमवीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि इस संबंध में युवती का मेडिकल परीक्षण कराया है। आरोपित युवकों की तलाश में दबिश दी जा रही है। इस संबंध में कुछ व्यक्तियों से पूछताछ भी की गई है। लापता युवती की तलाश में पुरकाजी पुलिस की दबिश

रुड़की: उत्तर प्रदेश के पुरकाजी से लापता युवती की तलाश में मंगलवार को पुलिस ने रुड़की में दबिश दी। पुरकाजी थाना क्षेत्र निवासी एक युवती 12 दिन पहले लापता हो गई थी। युवती के स्वजन ने मामले में अपहरण की आशंका जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुरकाजी पुलिस की एक टीम युवती के स्वजन के साथ रुड़की पहुंची। पुलिस ने युवती की तलाश की। युवती के मुजफ्फरनगर क्षेत्र में ही होने की सूचना पुरकाजी पुलिस को मिली। जिसके बाद पुरकाजी पुलिस की टीम मुजफ्फरनगर रवाना हो गई है।

chat bot
आपका साथी