रुड़की: कोविड जांच को पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम से ग्रामीणों ने की अभद्रता, वापस लौटे

शिकारपुर में ग्रामीणों की कोविड जांच को पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम से कुछ ग्रामीणों ने अभद्रता कर दी। उनके साथ गाली-गलौज की गई। ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए टीम वापस लौट गई। मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 04:42 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 04:42 PM (IST)
रुड़की: कोविड जांच को पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम से ग्रामीणों ने की अभद्रता, वापस लौटे
कोविड जांच को पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम से ग्रामीणों ने की अभद्रता, वापस लौटे।

संवाद सूत्र, लंढौरा (रुड़की)। शिकारपुर में ग्रामीणों की कोविड जांच को पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम से कुछ ग्रामीणों ने अभद्रता कर दी। उनके साथ गाली-गलौज की गई। ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए टीम वापस लौट गई। मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई है। शिकारपुर गांव में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। यहां से अब तक 34 मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है। इसी के चलते स्वास्थ्य विभाग की टीम घर-घर जाकर ग्रामीणों के सैंपल ले रही है।

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लंढौरा से एक टीम सोमवार को सैंपलिंग के लिए गांव पहुंची, लेकिन ग्रामीणों ने टीम के पहुंचते ही विरोध शुरू कर दिया। टीम में शामिल सदस्यों से अभद्रता शुरू कर दी। उनके साथ गाली गलौज तक की गई। जिसके चलते टीम वापस लौट आई। टीम के सदस्यों ने पूरी जानकारी पीएचसी प्रभारी को दी। साथ ही एएसडीएम और अन्य अधिकारियों को भी इससे अवगत कराया गया।

ग्रामीणें का आरोप था कि स्वास्थ्य टीम के कारण ही गांव में कोरोना फैल रहा है। पीएचसी प्रभारी डॉ. अमित डाबरा ने बताया कि टीम के साथ हुई अभद्रता की जानकारी उच्चाधिकारियों को दे दी गई है। ग्रामीणों को समझा बुझाया जाएगा। उनको जांच के लिए मनाया जाएगा। ताकि कोरोना संक्रमण और अधिक न फैल सके। वहीं 12 जून को हुई 125 ग्रामीणों की कोविड जांच में 12 और ग्रामीण पॉजिटिव आए गए हैं। गांव में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रशासन गांव को कंटेंमेंट जोन घोषित किया है।

यह भी पढ़ें- निर्माण कार्यो में देरी पर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने जताई नाराजगी, कार्रवाई की चेतावनी दी

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी