रुड़की में एटीएम मशीन तोड़ने का प्रयास कर रहे युवक का वीडियो वायरल

साउथ सिविल लाइन स्थित एक एटीएम कक्ष में घुसकर एक चोर ने हथौड़े से एटीएम तोड़ने का प्रयास किया। पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हुआ है। यह वीडियो अब इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस अब आरोपित की तलाश कर रही है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 10:24 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 10:24 PM (IST)
रुड़की में एटीएम मशीन तोड़ने का प्रयास कर रहे युवक का वीडियो वायरल
रुड़की में एटीएम मशीन तोड़ने का प्रयास कर रहे युवक का वीडियो वायरल।

जागरण सवांददाता, रुड़की। डिफेंस कालोनी के पास स्थित एक एटीएम कक्ष में घुसकर एक चोर ने हथौड़े से एटीएम को तोड़ने का प्रयास किया। पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हुआ है। यह वीडियो अब इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस अब आरोपित की तलाश कर रही है।

यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर पिछले दो दिन से वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक डिफेंस कालोनी के पास स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम में रात के समय मौका पाकर घुस जाता है। आरोपित युवक हथौड़े से एटीएम तोड़ने का प्रयास करता है, लेकिन इसी बीच बैंक का सायरन बज जाता है। सायरन की आवाज सुनकर आरोपित सकपका जाता है। इसके बाद वह वहां से फरार हो जाता है। इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। यह वीडियो पुलिस को भी मिला है।

यह वीडियो 15 जून का बताया गया है। पुलिस से भी इस मामले में शिकायत की गई है। पुलिस को भी यह वीडियो मिला है। इस मामले में सीओ बहादुर सिंह चौहान ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। फुटेज में दिख रहे आरोपित को पहचान कर उसकी धरपकड़ की जाएगी।

----------------- 

मस्जिद के बाहर से बाइक चोरी

रुड़की के रामपुर गांव में गुरुवार की रात मस्जिद के बाहर से बाइक चोरी हो गई। रामपुर गांव निवासी जिशान रात के समय मस्जिद में नमाज के लिए आया था। इसी दौरान किसी ने उसकी बाइक साफ कर दी। मस्जिद से बाहर आने पर बाइक चोरी का पता चला। बाइक चोरी की यह पूरी घटना पास में ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें-81 हजार से अधिक की साइबर ठगी का आरोपित भरतपुर से गिरफ्तार, पढ़ि‍ए पूरी खबर

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी