पुलिस ने जिलेभर में चलाया सत्यापन अभियान

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जिलेभर में पुलिस ने अभियान चलाकर किरायेदारों का सत्यापन किया। ज्वालापुर हरिद्वार रानीपुर कनखल व सिडकुल थाने की पुलिस ने अपने-अपने क्षेत्र में अभियान चलाया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Feb 2021 08:56 PM (IST) Updated:Fri, 19 Feb 2021 08:56 PM (IST)
पुलिस ने जिलेभर में चलाया सत्यापन अभियान
पुलिस ने जिलेभर में चलाया सत्यापन अभियान

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जिलेभर में पुलिस ने अभियान चलाकर किरायेदारों का सत्यापन किया। ज्वालापुर, हरिद्वार, रानीपुर, कनखल व सिडकुल थाने की पुलिस ने अपने-अपने क्षेत्र में अभियान चलाया। इस दौरान करीब 500 से अधिक किरायेदारों का सत्यापन किया गया। साथ ही बिना सत्यापन किरायेदारों को रखने वाले मकान मालिकों को चेतावनी नोटिस दिए गए।

कुंभ के मद्देनजर एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस ने सभी थाना व कोतवाली प्रभारियों को सत्यापन अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि कुछ किरायेदारों के मूल पते पर वहां की पुलिस से भी उनके बारे में सत्यापन की रिपोर्ट मंगाई जा रही है। पुलिस ने कॉलोनीवासियों को भी सत्यापन को लेकर जागरूक किया।

वृद्धा को परिवार से मिलाया

शहर कोतवाली क्षेत्र के इंदिरा बस्ती में एक वृद्धा लापता हो गई। पुलिस ने तलाश कर महिला को ढूंढ निकाला। ग्राम मीरपुर रानीपुर निवासी स्वजनों को पुराना औद्योगिक चौकी में बुलाकर वृद्धा को उनके सुपुर्द कर दिया गया। वृद्धा मानसिक रूप से अस्वस्थ बताई जा रही है।

हेड कांस्टेबल ने दिखाई ईमानदारी

शहर में यातायात पुलिस के हेड कांस्टेबल प्रदीप कुमार व होमगार्ड सतीश कुमार ने ड्यूटी के दौरान चंडी चौक के समीप मिले पर्स को वापस कर ईमानदारी की मिसाल पेश की। चौक पर पर्स मिलने पर पुलिसकर्मियों ने तत्काल आसपास के ऑटो चालकों व अन्य व्यक्तियों से पर्स के संबंध में पूछताछ की। महिला ने बताया कि वह पौड़ी जनपद की निवासी है और किसी कार्य से हरिद्वार आई थी। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने पुलिसकर्मी और होमगार्ड को शाबाशी दी है।

chat bot
आपका साथी