वैक्सीनेशन को उमड़ी भीड़, टूटे नियम, हंगामा

बहादराबाद ब्लाक के प्राथमिक स्कूल बेगमपुर में 18 से 44 साल के व्यक्तियों का वैक्सीनेशन शुरू होने की जानकारी मिलते ही भारी भीड़ जमा हो गई। इससे वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 08:20 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 08:20 PM (IST)
वैक्सीनेशन को उमड़ी भीड़, टूटे नियम, हंगामा
वैक्सीनेशन को उमड़ी भीड़, टूटे नियम, हंगामा

संवाद सूत्र, बहादराबाद: बहादराबाद ब्लाक के प्राथमिक स्कूल बेगमपुर में 18 से 44 साल के व्यक्तियों का वैक्सीनेशन शुरू होने की जानकारी मिलते ही भारी भीड़ जमा हो गई। इससे वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

अव्यवस्थाओं का आलम यह था कि क्षेत्र के कुछ प्रभावी लोग अपनों को बिना लाइन में लगे वैक्सीन लगवा रहे थे, जिससे हंगामा हो गया। इससे करीब दो घंटे तक टीकाकरण बाधित भी रहा। बाद में पुलिस ने व्यवस्था बनायी तो टीकाकरण शुरू हो सका। ---------------

फोटो- 16- ऋषिकुल आयुर्वेदिक महाविद्यालय में 1444 का हुआ वैक्सीनेशन

हरिद्वार: कोविड -19 वैक्सीनेशन केंद्र ऋषिकुल आयुर्वेदिक महाविद्यालय में शनिवार को सभी आयु वर्ग के 1444 लाभार्थियों को सेंटर पर ही पंजीकरण एवं प्रमाणित करने के बाद वैक्सीन की प्रथम एवं द्वितीय डोज लगाई गयी। लक्सर और खानपुर में शनिवार को खत्म हुई वैक्सीन

लक्सर: लक्सर और खानपुर ब्लॉक में कोरोना वैक्सीन शनिवार को समाप्त हो गई। वैक्सीन नहीं होने पर अब पहली डोज के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। गुरुवार को लक्सर ब्लाक में वैक्सीन की एक हजार और खानपुर में 500 डोज पहुंची थी। इसके बाद शुक्रवार को लक्सर ब्लाक में पांच सेशन साइट पर टीकाकरण किया। शुक्रवार की शाम को यहां 150 डोज ही बची थी। इसके अलावा खानपुर ब्लाक में भी टीकाकरण के बाद 200 ही डोज बची। शनिवार को एक-एक सेशन साइट पर टीकाकरण के बाद यह भी समाप्त हो गई। लक्सर ब्लाक के बीपीएम आशीष शर्मा ने बताया कि वैक्सीन की पहली डोज के लिए मिले टीके समाप्त हो गए हैं।

chat bot
आपका साथी