बालक पर ब्लेड से हमले में अज्ञात पर मुकदमा

सिडकुल थाना क्षेत्र के रावली महदूद में घर में घुसकर बालक पर ब्लेड से हमला करने के मामले में पुलिस ने अज्ञात नकाबपोश हमलावर के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 08:12 PM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 06:14 AM (IST)
बालक पर ब्लेड से हमले में अज्ञात पर मुकदमा
बालक पर ब्लेड से हमले में अज्ञात पर मुकदमा

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: सिडकुल थाना क्षेत्र के रावली महदूद में घर में घुसकर बालक पर ब्लेड से हमला करने के मामले में पुलिस ने अज्ञात नकाबपोश हमलावर के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने हमलावर की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक मूलरूप से इटावा उत्तर प्रदेश निवासी अनुज दीक्षित का परिवार रावली महदूद गांव में किराये में रहता है। बीते शुक्रवार अनुज का बेटा आदित्य घर में खेल रहा था। अनुज की पत्नी बाथरूम में नहा रही थी। ऐसा बताया गया कि उसी दौरान कोई नकाबपोश घर में घुसा और ब्लेड से बच्चे पर हमला कर दिया। शरीर पर कई जगह ब्लेड लगने से बालक घायल हो गया। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। इस मामले में बुधवार को अनुज दीक्षित ने सिडकुल थाने पहुंच कर तहरीर दी। सिडकुल थानाध्यक्ष लखपत बुटोला ने बताया कि अज्ञात हमलावर के खिलाफ जानलेवा हमले की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर किया गया है।

chat bot
आपका साथी