18 अगस्त से उत्तराखंड के पांच जिलों में आशीर्वाद यात्रा निकालेंगे केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री भट्ट

केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट प्रदेश में 18 अगस्त से तीन दिवसीय आशीर्वाद यात्रा निकालेंगे। यह जानकारी दायित्वधारी और कार्यक्रम संयोजक विनय रोहिल्ला ने रुड़की के साकेत स्थित हरमिलाप धर्मशाला में आयोजित पत्रकार वार्ता में दी है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 02:17 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 02:17 PM (IST)
18 अगस्त से उत्तराखंड के पांच जिलों में आशीर्वाद यात्रा निकालेंगे केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री भट्ट
18 अगस्त से उत्तराखंड के पांच जिलों में आशीर्वाद यात्रा निकालेंगे केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री भट्ट।

जागरण संवाददाता, रुड़की। केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट प्रदेश के पांच जिलों में आशीर्वाद यात्रा निकालेंगे। इनमें हरिद्वार, देहरादून, नैनीताल, हल्द्वानी और ऊधमसिंह नगर जिला शामिल हैं। वहीं हरिद्वार जिले में 17 अगस्त को रुड़की और आसपास के क्षेत्रों में आशीर्वाद यात्रा के दौरान प्रत्येक स्थान पर भाजपा के 700-800 कार्यकर्त्‍ता उपस्थित रहेंगे।

शहर के साकेत स्थित हरमिलाप धर्मशाला में गुरुवार को भाजपा पदाधिकारियों की ओर से प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया। दायित्वधारी व कार्यक्रम संयोजक विनय रोहिल्ला ने बताया कि यात्रा की शुरुआत उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में रामपुर तिराहे में उत्तराखंड राज्य आंदोलन के शहीद आंदोलनकारियों को श्रद्धांजलि कार्यक्रम के साथ होगी। इसके बाद यात्रा उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में रुड़की के नारसन बार्डर, मंगलौर मंडी, सेना चौराहे, मालवीय चौक, रामनगर से होते हुए भगवानपुर के टोल प्लाजा तक पहुंचेगी। इसके बाद देहरादून के डाटकाली मंदिर में पूजा-अर्चना की जाएगी। दूसरे दिन देहरादून से हरिद्वार के लिए आशीर्वाद यात्रा प्रारंभ होगी।

कार्यक्रम संयोजक विनय रोहिल्ला ने बताया कि इसमें केंद्रीय से लेकर प्रदेश नेतृत्व, दायित्वधारी, जिला ईकाइयां, विधायक, मंडल, सभासद, नगर पालिका से लेकर भाजपा शक्ति केंद्रों के संयोजक तक शामिल होंगे। प्रत्येक स्थान पर भाजपा कार्यकर्त्‍ता उपस्थित रहेंगे। जबकि ग्रामीण क्षेत्रों में यह संख्या अधिक होगी। बताया कि यात्रा के दौरान केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री जनता और कार्यकर्त्‍ताओं से मिलेंगे।

इस मौके पर नगर विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा कि केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट की आशीर्वाद यात्रा को लेकर जोर-शोर से तैयारियां की जा रही हैं। विधायक ने टोक्यो ओलिंपिक में पदक जीतने वाले खिलाड़ि‍यों और देशवासियों को शुभकामनाएं दी। इस मौके पर जिला महामंत्री आदेश सैनी, पूर्वी मंडल अध्यक्ष अभिषेक चंद्रा, पश्चिमी मंडल अध्यक्ष प्रवीण सिंधु, अमन त्यागी, प्रद्युम्मन पोसवाल आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Politics: सरकार की विफलताओं पर रोड मैप तैयार करेगी कांग्रेस, शिविर में हुआ मंथन

chat bot
आपका साथी