शादी में तमंचे से फायरिग करने वाले दो युवक पकडे़

जौरासी गांव में एक शादी समारोह में डांस के दौरान तमंचे से फायरिग करने वाले दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। फायरिग का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई थी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 07:34 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 07:34 PM (IST)
शादी में तमंचे से फायरिग करने वाले दो युवक पकडे़
शादी में तमंचे से फायरिग करने वाले दो युवक पकडे़

जागरण संवाददाता, रुड़की: जौरासी गांव में एक शादी समारोह में डांस के दौरान तमंचे से फायरिग करने वाले दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। फायरिग का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई थी।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के जौरासी गांव में 17 मार्च को एक युवक की शादी थी। इस आयोजन में डांस कलाकार बुलाए गए थे। स्टेज पर एक लड़की एक फिल्मी गाने पर डांस कर रही थी। इसी दौरान गांव के ही दो युवक स्टेज के पास आए और तमंचे से हवाई फायरिग कर दी। हवाई फायरिग की यह घटना डांस की वीडियो बना रहे एक युवक के मोबाइल में कैद हो गई थी। बुधवार को यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। यह वीडियो पुलिस तक भी पहुंचा। इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने इनकी छानबीन की तो दो युवकों के नाम सामने आ गए। बुधवार रात पुलिस को सूचना मिली कि तमंचे से फायरिग करने वाले दो युवक लंढौरा रोड पर रेलवे फाटक के पास खड़े है। इस सूचना पर सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने दबिश देकर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि पकड़े गए युवकों के नाम वसीम और साजिद निवासी जौरासी है। इनके कब्जे से एक तमंचा बरामद कर लिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि दोनों ने इसी तमंचे से एक के बाद एक दो फायरिग की थी। वीडियो से दोनों का मिलान भी कराया गया है। उन्होंने बताया कि दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी