उप्र पुलिस के दो जवानों ने नशे में किया हंगामा, वीडियो वायरल

शराब के नशे में उप्र पुलिस के दो पुलिसकर्मियों ने गणेशपुर पुल के निकट जमकर हंगामा किया। एक ईरिक्शा चालक इन्हें गंगनहर कोतवाली छोड़ आया लेकिन दोनों वहां से भी कहीं निकल गये। इनका एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 11:44 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 11:44 PM (IST)
उप्र पुलिस के दो जवानों ने नशे में किया हंगामा, वीडियो वायरल
उप्र पुलिस के दो जवानों ने नशे में किया हंगामा, वीडियो वायरल

जागरण संवाददाता, रुड़की: शराब के नशे में उप्र पुलिस के दो पुलिसकर्मियों ने गणेशपुर पुल के निकट जमकर हंगामा किया। एक ईरिक्शा चालक इन्हें गंगनहर कोतवाली छोड़ आया, लेकिन दोनों वहां से भी कहीं निकल गये। इनका एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उप्र पुलिस के दो पुलिसकर्मी किसी मामले में सुबह के समय गंगनहर कोतवाली में आए थे, लेकिन यहां से वह रामनगर स्थित कोर्ट के लिए निकल गए। इसके बाद इन्होंने शराब का सेवन कर लिया। नशे की हालत में दोनों पुलिसकर्मीं मालवीय चौक पहुंचे। यहां से दोनों पैदल ही गणेशपुर पुल के पास पहुंचे और नशे की हालत में हंगामा करने लगे। पुलिसकर्मी वर्दी पर चप्पल पहने हुआ था, जबकि एक पुलिसकर्मी ने सर्विस रिवाल्वर भी लगा रखा था। वर्दी में पुलिसकर्मियों को झूमते देख मौके पर भीड़ लग गई। किसी व्यक्ति ने इनकी वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर दिया। इसी बीच दोनों पुलिसकर्मियों ने ई-रिक्शा को रुकवा लिया। उसने ई-रिक्शा चालक को रेलवे स्टेशन पर चलने के लिए कहा। ई-रिक्शा में बैठकर भी दोनों पुलिसकर्मी हंगामा करने लगे। जिसके चलते ई-रिक्शा चालक इन्हें गंगनहर कोतवाली ले आया और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया। गंगनहर कोतवाली में तैनात पुलिसकर्मियों ने इनकी हालत देख इन्हें बैठा लिया। इसी बीच दोनों पुलिसकर्मी वहां से चुपचाप निकल गए। गंगनहर कोतवाली पुलिस ने इनकी तलाश की लेकिन पता नहीं चल सका। गंगनहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक एश्वर्य पाल ने बताया कि दोनों पुलिसकर्मी नशे की हालत में कोतवाली लाए गए थे, लेकिन वह किस थाने में तैनात है। इसकी जानकारी लेने से पहले ही दोनों पुलिसकर्मी वहां से खिसक लिए। इनके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। जिससे की इनके संबंधित थाना अधिकारियों को इनकी करतूत के बारे में अवगत कराया जा सके।

chat bot
आपका साथी