भगवानपुर थाना पुलिस ने स्मैक के साथ मुजफ्फरनगर के दो तस्करों को दबोचा

भगवानपुर थाना पुलिस ने स्मैक की तस्करी करने वाले उप्र के मुजफ्फरनगर के दो तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने गिरफ्तारी से बचने के लिए पुलिस को चकमा देकर भागने की कोशिश की लेकिन घेराबंदी कर पुलिस ने धर दबोचा।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 10:35 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 10:35 AM (IST)
भगवानपुर थाना पुलिस ने स्मैक के साथ मुजफ्फरनगर के दो तस्करों को दबोचा
भगवानपुर थाना पुलिस की हिरासत में स्मैक के आरोपित नदीम एवं सावेज।

संवाद सूत्र, भगवानपुर। भगवानपुर थाना पुलिस ने स्मैक की तस्करी करने वाले उत्‍तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के दो तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने गिरफ्तारी से बचने के लिए पुलिस को चकमा देकर भागने की कोशिश की, लेकिन घेराबंदी कर पुलिस ने धर दबोचा।

भगवानपुर थाना पुलिस को लगातार इस बात की सूचना मिल रही थी कि क्षेत्र से अंतरराज्‍यीय नशा तस्कर गिरोह नशे की खेप इधर से उधर कर रहा है। नशा तस्कर चार पहिया वाहन के बजाए दोपहिया वाहन से ही अपनी गतिविधियों को अंजाम दे रहा है। इस पर भगवानपुर थानाध्यक्ष पीडी भट्ट ने बार्डर की तेज्जूपुर पुलिस चौकी पर सघन चेकिंग अभियान संचालित करने के निर्देश दिए। 

शनिवार सुबह के समय पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी बीच चुडियाला गांव की ओर से पुलिस को मोटरसाइकिल पर दो युवक आते हुए दिखाई दिए। इस पर पुलिसकर्मियों ने उनको रुकने का इशारा किया तो पुलिस को देखकर उन्होंने मोटरसाइकिल वापस मोड़ ली। इसके बाद वह भागने लगे। पुलिसकर्मियों ने भी कुछ दूर उनका पीछा किया। घेराबंदी करते हुए पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम नदीम एवं सावेज निवासी खालापार मुजफ्फरनगर उत्‍तर प्रदेश बताया। तलाशी के दौरान उनके पास से आठ ग्राम स्मैक बरामद हुई है। आरोपितों ने पुलिस को बताया कि वह सिरचंदी गांव के एक व्यक्ति से स्मैक खरीदते हैं। उसको फोन कर देते हैं। गांव के बाहर आकर वह स्मैक की डिलीवरी कर देता है। पुलिस अब सिरंचदी निवासी व्यक्ति की तलाश में जुट गई है।

बताते चले कि भगवानपुर थाना क्षेत्र में सिरचंदी एवं सिकंदरपुर भैंसवाल गांव स्मैक तस्करी के लिए बदनाम हो चुके है। पुलिस यहां से कई तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

यह भी पढ़ें-औषधि नियंत्रण विभाग ने दुकानों पर की छापेमारी, रेमडेसिविर का रिकॉर्ड खंगाला

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी