हाईवे पर दिल्ली पुलिस के दो दरोगा से मारपीट, हंगामा

हाईवे पर वाहन भिड़ने के बाद दिल्ली पुलिस के दो दारोगाओं से मारपीट का मामला सामने आया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 07:45 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 07:45 PM (IST)
हाईवे पर दिल्ली पुलिस के दो दरोगा से मारपीट, हंगामा
हाईवे पर दिल्ली पुलिस के दो दरोगा से मारपीट, हंगामा

जागरण संवाददाता, रुड़की: हाईवे पर वाहन भिड़ने के बाद दिल्ली पुलिस के दो दारोगाओं से मारपीट हुई। दिल्ली पुलिस के दारोगा सादे लिबास में थे। इनमें एक महिला दारोगा भी थी। मारपीट से हाईवे पर हंगामा हो गया। पुलिस ने मामला शांत कराया। कोतवाली में भी दोनों पक्षों के बीच जमकर नोकझोंक होती रही। दोनों पक्षों की तरफ से पुलिस को तहरीर दी गई है।

दिल्ली के शीलमपुर थाने के दारोगा एक महिला दारोगा और अपने परिवार की एक महिला सदस्य के साथ शनिवार की देर शाम हरिद्वार से आ रहे थे। हरिद्वार रोड पर शेरपुर गांव के पास अचानक ही आगे जा रही एक कार के अचानक ब्रेक लग गए, जिसके चलते दारोगा की कार आगे जा रही सीतापुर, ज्वालापुर निवासी एक युवक की कार से भिड़ गई। हादसे में कार सवार महिला दारोगा को मामूली चोट आई। हालांकि हादसे में दोनों का कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस के दारोगाओं और सीतापुर के व्यक्तियों के बीच जमकर मारपीट हो गई, जिससे बीच सड़क पर हंगामा हो गया। सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस भी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत कराया। दोनों पक्ष कोतवाली पहुंच गए। दिल्ली पुलिस के दारोगा ने आरोप लगाया कि उसकी बहन की पिटाई कर उसे झाड़ियों में खींचने का प्रयास किया गया। साथ ही उनके साथ भी जमकर अभद्रता की गई। कोतवाली में भी जमकर नोकझोंक होती रही। पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत कराया। इस मामले में दोनों तरफ से पुलिस को तहरीर दी गई है। सिविल लाइंस कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

-----

कोतवाली में फूट फूट कर रोई महिला दरोगा

रुड़की: दिल्ली पुलिस की महिला दारोगा अपने साथ हुई मारपीट और अभद्रता को लेकर सिविल लाइंस कोतवाली में फूट फूट कर रोई। महिला दारोगा ने आरोप लगाया कि उनके साथ मारपीट और अभद्रता हुई। इसके बावजूद उन्हें ही पूरे मामले की सफाई देनी पड़ रही है। महिला दारोगा का कहना था कि रुड़की पुलिस ने उनकी मदद नहीं की और न ही दूसरे पक्ष पर कार्रवाई की है।

chat bot
आपका साथी