चोरी का माल बेचने पहुंचे दो नाबालिग निकले संक्रमित

भेल इंटर कॉलेज से एल्युमिनियम की खिड़कियां चोरी करने वाले दो नाबालिग और चोरी का माल खरीदने वाला कबाड़ी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। कबाड़ी के गोदाम से भारी मात्रा में चोरी का माल भी बरामद हुआ है। मेडिकल के दौरान दोनों नाबालिग कोरोना संक्रमित निकल गए जिससे हड़कंप मच गया। आनन-फानन में उन्हें परिवार के सुपुर्द कर होम आइसोलेट कराया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 08:51 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 08:51 PM (IST)
चोरी का माल बेचने पहुंचे दो नाबालिग निकले संक्रमित
चोरी का माल बेचने पहुंचे दो नाबालिग निकले संक्रमित

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: भेल इंटर कॉलेज से एल्युमिनियम की खिड़कियां चोरी करने वाले दो नाबालिग और चोरी का माल खरीदने वाला कबाड़ी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। कबाड़ी के गोदाम से भारी मात्रा में चोरी का माल भी बरामद हुआ है। मेडिकल के दौरान दोनों नाबालिग कोरोना संक्रमित निकल गए, जिससे हड़कंप मच गया। आनन-फानन में उन्हें परिवार के सुपुर्द कर होम आइसोलेट कराया गया। वहीं, कबाड़ी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह ने बताया कि बीएचईएल इंटर कॉलेज से कुछ समय पहले एल्युमिनियम की खिड़कियां चोरी हो गई थी। गुरुवार रात सूचना मिली कि मोहल्ला कैथवाड़ा में कबाड़ी की दुकान पर दो लड़कें चोरी का सामान बेचने के लिए आने वाले हैं। इस पर रेल चौकी प्रभरी खेमेंद्र गंगवार ने सिपाही निर्मल, अमित गौड़, रविद्र नेगी, गजेंद्र प्रसाद के साथ मोहल्ला कैथवाड़ा में कबाड़ी इनाम के गोदाम पर छापा मारा। पुलिस ने दोनों लड़कों को चोरी का सामान बेचते रंगेहाथ पकड़ लिया। माल कब्जे में लेकर कबाड़ी को भी हिरासत में ले लिया। माल बेचने आए लड़कों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने बीएचईएल इंटर कॉलेज से एल्युमिनियम की 24 खिड़कियां चोरी की थी। वह चोरी का माल कबाड़ी इनाम को बेचने आए थे। पुलिस ने 20 खिड़कियों के साथ-साथ इनाम के गोदाम से टुकड़ों में काटे गए कई स्कूटर बरामद किए। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी चंद्र चंद्राकर नैथानी ने बताया कि तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश करने के लिए उनका मेडिकल कराया गया। कोरोना टेस्ट कराने पर दोनों नाबालिग की रिपोर्ट पॉजीटिव निकली। इस पर कोर्ट के आदेश पर दोनों को आइसोलेट करा दिया गया। वहीं, तीसरे आरोपित इनाम निवासी कैथवाड़ा ज्वालापुर को कोर्ट से जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी