दिल्ली-रुड़की नेशनल हाईवे पर हुए हादसे में कार के उड़े परखच्चे, दो जेई की मौत; जा रहे थे कुंभ स्नान को

दिल्ली-रुड़की राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंडावली गांव के पास तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराने के बाद ट्रक से टकरा गई। हादसे में दो की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के निवासी थे जो यूपीपीसीएल में जेई के पद पर तैनात थे।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sun, 28 Mar 2021 12:58 PM (IST) Updated:Sun, 28 Mar 2021 05:43 PM (IST)
दिल्ली-रुड़की नेशनल हाईवे पर हुए हादसे में कार के उड़े परखच्चे, दो जेई की मौत; जा रहे थे कुंभ स्नान को
दिल्ली-रुड़की नेशनल हाईवे पर कार डिवाइडर और फिर ट्रक से टकराई कार।

जागरण संवाददाता, रुड़की। दिल्ली-रुड़की राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंडावली गांव के पास तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराने के बाद ट्रक से टकरा गई। हादसे में दो की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के निवासी थे, जो यूपीपीसीएल में जेई के पद पर तैनात थे। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मंगलौर कोतवाली पुलिस ने दोनों शवों को कार से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया  

उत्तरप्रदेश के के गाजियाबाद निवासी अशोक कुमार और मनीष कुमार यूपीसी यूपीपीसीएल में जेई के पद पर तैनात थे। देर शाम दोनों अपनी निजी कार से हरिद्वार कुंभ में स्नान करने के लिए जा रहे थे, जैसे ही उनकी कार मंगलौर के पास मंडावली गांव के पास पहुंची तो कार डिवाइडर से टकरा गई और फिर ट्रक से जाकर टकरा गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। देखते ही देखते मौके पर भीड़ जुट गई। 

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मंगलौर कोतवाली पुलिस ने दोनों शवों को किसी तरह से कार से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोभाल ने बताया पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। पुलिस ने दोनों की मौत की सूचना मृतकों के परिजनों को भी दे दी है। मृतकों के परिजन भी रुड़की पहुंच चुके हैं। 

यह भी पढ़ें- नैनीताल पासपोर्ट बनवाने आए बेतालघाट के युवक की बाइक फ‍िसली, छिटक कर नदी में गिरा, मौत

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी