कार व बाइक की टक्कर के बाद मारपीट, क्रास मुकदमा दर्ज

कनखल के जगजीतपुर पेट्रोल पंप के पास कार व बाइक टकराने पर दो पक्षों में मारपीट हो गई। एक पक्ष के व्यक्ति की आंख पर गंभीर चोट लगने से लहूलुहान हो गया। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर क्रास मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 06:21 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 06:21 PM (IST)
कार व बाइक की टक्कर के बाद मारपीट, क्रास मुकदमा दर्ज
कार व बाइक की टक्कर के बाद मारपीट, क्रास मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: कनखल के जगजीतपुर पेट्रोल पंप के पास कार व बाइक टकराने पर दो पक्षों में मारपीट हो गई। एक पक्ष के व्यक्ति की आंख पर गंभीर चोट लगने से लहूलुहान हो गया। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर क्रास मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, गांव अजीतपुर निवासी बिजेंद्र कुमार ने शिकायत देकर बताया कि शुक्रवार की रात नौ बजे वह अपनी पत्नी गीता व बेटे अंशुल के साथ शादी में जा रहे थे। बिजेंद्र का कहना है कि जब वह जगजीतपुर में पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तो सामने से आए तीन लड़कों ने उनकी गाड़ी को रोककर बदतमीजी शुरू कर दी। आरोप है कि तीनों ने उनके बेटे के सिर में शराब की बोतल मार दी, जिससे उनका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, शादी में जा रहे बिजेंद्र के भाई नरेंद्र प्रधान व भाभी बबीता भी मौके पर आ गए। आरोपितों ने उनके भाई व भाभी के साथ भी मारपीट की और भाई की आंख में नुकीली चीज से वार कर दिया। वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर संदीप कुमार निवासी शांति पुरम कालोनी जगजीतपुर, विजय कसाना निवासी शुभम विहार कालोनी जगजीतपुर को पकड़ लिया। शांतिभंग में उनका चालान कर दिया गया। जबकि, दूसरे पक्ष के जगजीतपुर केशवपुरम निवासी संदीप कुमार ने शिकायत देकर बताया कि वह बाइक में तेल डलवाने के लिए अपने साथी विजय कसाना व नितिन के साथ पेट्रोल पंप जा रहा था। पेट्रोल पंप की तरफ मुड़ने पर गाड़ी की साइड से टक्कर लग गई। गाड़ी से नरेंद्र कश्यप व आठ - दस लोग गाड़ी में से उतरे और गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर दी। कनखल थाना प्रभारी ओसीन जोशी ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर पर क्रास मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जिला प्रेस क्लब ने की गिरफ्तारी की मांग

हरिद्वार: जिला प्रेस क्लब के सचिव नरेंद्र प्रधान पर हमले की निदा करते हुए क्लब सदस्यों ने हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की है। क्लब अध्यक्ष राकेश वालिया ने कहा कि अराजक तत्वों ने हमला कर नरेंद्र प्रधान को गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिसमें उनकी एक आंख में काफी चोट आयी है। वरिष्ठ उपाध्यक्ष मोहन राजा, प्रवक्ता विक्की सैनी, मुमताज आलम, सनोज कश्यप, अंबरीष कुमार, राजेश कुमार, गौरव रसिक, मोहित शर्मा, भंवर सिंह, अनुभव बंसल, सोनू कश्यप, आरिफ खान, फकीरा खान ने घटना की कड़ी निदा करते हुए गिरफ्तारी की मांग की है।

chat bot
आपका साथी