ट्रांसपोर्ट नगर के दो कर्मियों ने चोरी किया था पेट से लदा लोडर

पुलिस ने लाखों रुपये के माल से लदे लोडर चोरी करने के मामले में ट्रांसपोर्ट नगर के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों को लोडर समेत देहरादून से गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 07:53 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 07:53 PM (IST)
ट्रांसपोर्ट नगर के दो कर्मियों ने चोरी किया था पेट से लदा लोडर
ट्रांसपोर्ट नगर के दो कर्मियों ने चोरी किया था पेट से लदा लोडर

जागरण संवाददाता, रुड़की : पुलिस ने लाखों रुपये के माल से लदे लोडर चोरी करने के मामले में ट्रांसपोर्ट नगर के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों को लोडर समेत देहरादून से गिरफ्तार किया है। जबकि लाखों का पेट दोनों ने उत्तरकाशी के पुरोला में किसी परिचित के यहां छिपाया है। पुलिस अब आरोपित को पीसीआर पर लेकर माल बरामदगी के प्रयास करेगी।

सोमवार को सिविल लाइंस कोतवाली में आयोजित पत्रकार वार्ता में सीओ विवेक कुमार ने बताया कि जितेंद्र सैनी निवासी बंजारावाला निकट कारगी चौक देहरादून ने बताया था कि वह सात अक्टूबर को करीब ढाई लाख रुपये कीमत का पेंट लोडर में लादकर रुड़की मलकपुर माजरा आया था। रात के समय लोडर को एक दुकान के बाहर खड़ा करके वह अपने एक परिचित के घर सोने चला गया था। सुबह मौके पर जाने पर माल समेत लोडर गायब मिला था। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो एक संदिग्ध बाइक सवार ट्रेस हुआ। पुलिस ने जब जितेंद्र सैनी को फुटेज दिखाई तो उसने बताया कि आरोपित ट्रांसपोर्ट नगर देहरादून का कर्मचारी है। इसके बाद पुलिस की एक टीम रविवार को देहरादून पहुंची और झाझरा में बालाजी मंदिर के पास से शाहिद निवासी सिंगल मंडी, कुसुम विहार, लक्खीबाग, थाना पटेल नगर, देहरादून और पवन निवासी भंडारीबाग सोनिया कालोनी, थाना पटेलनगर देहरादून को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कब्जे से लोडर, मोबाइल, लोडर की डुप्लीकेट चाबी और ड्राइविग लाइसेंस बरामद किया। पूछताछ में शाहिद ने बताया कि वह ट्रांसपोर्ट नगर का कर्मचारी है। उसने बताया कि उसकी और पवन की जितेंद्र सैनी से कुछ समय पहले मुलाकात हुई थी। पवन के पास जितेंद्र के लोडर की चाबी थी। जिसकी मदद से उन्होंने लोडर को चोरी किया। पुलिस ने दोनों आरोपित को जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी