हरिद्वार में ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

झबरेड़ा के इकबालपुर स्थित पेट्रोल पंप के पास एक अज्ञात ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को कुचल दिया। हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है जबकि ट्रक चालक मौके से फरार है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 03:55 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 09:08 PM (IST)
हरिद्वार में ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत
हरिद्वार में ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत।

संवाद सूत्र, झबरेड़ा। बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया। मौके पर ही दोनों युवकों की मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपित चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ट्रक नंबर के आधार पर आरोपित चालक की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक ग्राम नौजली थाना गागलहेड़ी, जिला सहारनपुर निवासी शादाब और इस्तकार गांव में ही सेटरिंग का काम करते थे। बुधवार को वह किसी काम से बाइक पर इकबालपुर आए थे। बुधवार को दोनों बाइक से लौट रहे थे। दोपहर करीब दो बजे जैसे ही इनकी बाइक इकबालपुर पुलिस चौकी से कुछ आगे एक पेट्रोल पंप के पास पहुंची तो पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने इन्हें टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर लगते ही बाइक सवार दोनों युवक सड़क पर गिर पड़े। इससे पहले की बाइक सवार संभल पाते ट्रक ने दोनों को कुचल दिया।

हादसे के बाद आरोपित चालक वहां से भागने लगा। इसी बीच आसपास के ग्रामीण घटनास्थल की पहुंचे, जिन्हें देख आरोपित चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव कब्जे में लिया है। पुलिस ने हादसे की सूचना मृतकों के स्वजनों को दे दी है। इस मामले में अभी तक पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। झबरेड़ा थाना प्रभारी रविंद्र कुमार का कहना है कि तहरीर मिलने पर पुलिस मुकदमा दर्ज करेगी। आरोपित चालक की तलाश की जा रही है। 

यह भी पढ़ें- रुद्रपुर में रविवार रात सड़क हादसे में मारे गए दोनों युवकों की शिनाख्त, स्वजनों को सौंपे शव

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी