डंपर के नीचे आने से दादी-पोती की मौत

बेकाबू डंपर ने बाइक सवार दादी-पोती को कुचल दिया। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद डंपर चालक फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 07:06 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 07:06 PM (IST)
डंपर के नीचे आने से दादी-पोती की मौत
डंपर के नीचे आने से दादी-पोती की मौत

संवाद सूत्र, कलियर: बेकाबू डंपर ने बाइक सवार दादी-पोती को कुचल दिया। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद डंपर चालक फरार हो गया। हादसा उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड सीमा के पास हुआ।

पुलिस के मुताबिक शेरपुर, थाना बिहारीगढ़, उत्तर प्रदेश निवासी फुरकान के एक बंजारेवाला निवासी परिचित के घर में कोई कार्यक्रम था। सोमवार को फुरकान बाइक से पत्नी यासमीन और पांच साल की पोती महक के साथ बंजारेवाला गांव में आये थे। शाम को तीनों बाइक से वापस जा रहे थे। शाम करीब पौने छह बजे जैसे ही इनकी बाइक तेलपुरा गांव के पास पुलिस की बेरिकेडिंग से कुछ आगे पहुंची तो पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार डंपर ने कट मारने के चक्कर में बाइक को टक्कर मार दी। डंपर के टक्कर लगते ही दादी पोती वाहन के नीचे आ गए। जबकि बाइक सवार फुरकान छिटकर दूर जा गिरा। फुरकान हादसे में बाल बाल बच गये। हादसे के बाद आरोपित चालक वाहन लेकर फरार हो गया। हादसा होते देख आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे। ग्रामीणों ने आरोपित चालक का काफी दूर तक पीछा किया। बताया गया है कि आरोपित चालक वाहन को छोड़कर फरार हो गया। दादी-पोती की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने शव कब्जे में लिये है। बुग्गावाला पुलिस ने हादसे की सूचना मृतक के स्वजनों को दे दी है। पुलिस चालक की तलाश कर रही है। बुग्गावाला थाना प्रभारी दीप कुमार का कहना है कि तहरीर मिलने पर पुलिस मुकदमा दर्ज करेगी।

chat bot
आपका साथी