करवा चौथ पर सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत

करवा चौथ की रात सड़क हादसे में बाइक सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई जबकि एक अन्य युवक घायल हो गया। हादसा उस समय हुआ जब इनकी बाइक सड़क किनारे अंधेरे में खड़ी एक ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। हादसे को लेकर गांव में मातम पसरा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 06:12 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 06:12 PM (IST)
करवा चौथ पर सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत
करवा चौथ पर सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत

संवाद सूत्र, झबरेड़ा: करवा चौथ की रात सड़क हादसे में बाइक सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक घायल हो गया। हादसा उस समय हुआ जब इनकी बाइक सड़क किनारे अंधेरे में खड़ी एक ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। हादसे को लेकर गांव में मातम पसरा है।

झबरेड़ा थाना क्षेत्र के सढौली गांव निवासी 56 वर्षीय मुनेश सैनी के बेटे की मंगलौर के हरचंदपुर गांव में ससुराल है। रविवार को करवा चौथ पर मुनेश सैनी 60 वर्षीय भाई जयपाल के साथ बाइक पर बेटे की सुसराल गए थे। रविवार रात करीब आठ बजे दोनों भाई बाइक से वापस आ रहे थे। लखनौता चौक के पास इन्हें गांव का ही राबिन मिल गया। राबिन को भी उन्होंने बाइक पर बैठा लिया। जैसे ही इनकी बाइक शेरपुर खेलमऊ गांव के पास पहुंची तो सामने से एक वाहन आ गया। वाहन को बचाने के चक्कर में उन्होंने बाइक से नीचे उतरने का प्रयास किया। सामने से आ रहे वाहन की हेड लाइट की वजह से सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली से इनकी बाइक टकरा गई। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। घायलों को उपचार के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल ले जाया गया। सिविल अस्पताल में चिकित्सकों ने जयपाल और मुनेश को मृत घोषित कर दिया। वहीं राबिन के सीने में चोट आने पर उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने दोनों भाइयों के शव कब्जे में लिए है। मामले में मृतक मुनेश सैनी के बेटे निक्की ने पुलिस को तहरीर दी है। थाना प्रभारी विनोद थपलियाल ने बताया कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी