900 ग्राम चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

जागरण संवाददाता हरिद्वार ज्वालापुर कोतवाली पुलिस ने दो चरस तस्करों को गिरफ्तार किया है। उ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Dec 2019 09:32 PM (IST) Updated:Sun, 08 Dec 2019 09:32 PM (IST)
900 ग्राम चरस के साथ 
दो तस्कर गिरफ्तार
900 ग्राम चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: ज्वालापुर कोतवाली पुलिस ने दो चरस तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 900 ग्राम चरस बरामद हुई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक ज्वालापुर कोतवाली की एक पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर दो संदिग्धों को पकड़ लिया। तलाशी में दोनों के पास 900 ग्राम चरस बरामद हुई। पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम मोहर सिंह व काका निवासी रसूलपुर टोंगिया, बुग्गावाला हरिद्वार बताया। ज्वालापुर कोतवाल योगेश सिंह देव ने बताया कि दोनों आरोपित लंबे समय से चरस तस्करी से जुड़े हैं। वह किसी को डिलीवरी देने के लिए ज्वालापुर आए थे। उनके साथ चरस का धंधा करने वाले अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

बैरागी कैंप से दो जुआरी पकड़े

हरिद्वार: बैरागी कैंप के बजरीवाला इलाके में पुलिस ने छापा मारकर दो जुआरियों को दबोच लिया। उनके बाकी साथी भाग निकले। पकड़े गए जुआरियों ने पूछताछ में अपना नाम संदीप और अश्विनी चौहान निवासी आचार्य मोहल्ला कनखल बताया है। उनके कब्जे से 2600 रुपये की नगदी बरामद हुई है। साथ ही एक कार, स्कूटी व एक बाइक को भी पुलिस ने मौके से कब्जे में लिया है। तीनों वाहन फरार जुआरियों के बताए जा रहे हैं। कनखल एसओ हरिओम राज चौहान ने बताया कि फरार जुआरियों की पहचान की जा रही है।

chat bot
आपका साथी