चरस के साथ दो व्यक्ति गिरफ्तार

मंगलौर कोतवाली पुलिस ने दो व्यक्ति चरस के साथ गिरफ्तार किये हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 04:37 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 04:37 PM (IST)
चरस के साथ दो व्यक्ति गिरफ्तार
चरस के साथ दो व्यक्ति गिरफ्तार

संवाद सूत्र, मंगलौर: मंगलौर कोतवाली पुलिस ने दो व्यक्ति चरस के साथ गिरफ्तार किये हैं। इनके कब्जे से चार सौ ग्राम से अधिक चरस बरामद हुई है। पकड़े गए दोनों आरोपितों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

मंगलौर कोतवाली पुलिस शुक्रवार शाम कस्बे में लंढौरा मार्ग पर गश्त कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को दो व्यक्ति दिखाई दिए। पुलिस को देखते ही दोनों व्यक्ति वहां से भागने लगे। शक होने पर पुलिस ने घेराबंदी करके दोनों को धर दबोचा। पुलिस ने इनकी तलाशी ली तो दोनों के कब्जे से 4.22 ग्राम चरस बरामद हुई। पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम इस्तखार निवासी बुजाहेड़ी, थाना पुरकाजी, जिला मुजफ्फरनगर, उप्र तथा ताहिर निवासी जैनपुर झंझेडी बताया। पूछताछ के दौरान इन्होंने पुलिस को बताया कि वह चरस की यह खेप किसी को बेचने के लिए जा रहे थे। पुलिस ने इन दोनों पर मुकदमा दर्ज किया है। मंगलौर कोतवाली प्रभारी यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि चरस की यह खेप कहां से आई थी।

----------------

शराब बेचने का विरोध करने पर युवक पर हमला

- ढंडेरा गांव में शुक्रवार रात की घटना

- घायल युवक के स्वजन ने पुलिस को दी तहरीर

जागरण संवाददाता, रुड़की : ढंडेरा के एक मोहल्ले में शराब की अवैध बिक्री का विरोध करने पर शराब माफिया ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। जिसमें युवक बुरी तरह से घायल हो गया। घटना की तहरीर पुलिस को दी गई है।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के ढंडेरा निवासी नितिन के मोहल्ले में शुक्रवार रात को एक व्यक्ति अवैध रूप से शराब की बिक्री कर रहा था। नितिन को जब इस बात का पता चला तो उसने इसका विरोध किया। जिसे लेकर शराब माफिया ने युवक के साथ गालीगलौज कर दी। उस समय तो मामला शांत हो गया, लेकिन कुछ देर बाद शराब माफिया अपने कुछ साथियों के साथ उसके घर आ धमका। आरोपित और उसके साथियों के हाथों में लोहे की रॉड थी। इन्होंने आते ही नितिन की पिटाई कर दी। जब नितिन ने इसका विरोध किया तो आरोपितों ने उसके सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। हमले में नितिन का सिर फट गया। शोर मचाने पर मोहल्ले के लोग वहां पर आए। लेकिन, इससे पूर्व ही आरोपित वहां से धमकी देते हुए फरार हो गये। नितिन शर्मा को उसके स्वजन ने अस्पताल में उपचार दिलाया। पीड़ित ने इस बावत सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी