युवक को लिफ्ट देकर मोबाइल व नकदी छीनी, गिरफ्तार

एक युवक को कार में लिफ्ट देकर नकदी और मोबाइल छीनने वाले दो आरोपित गिरफतार किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 08:40 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 08:40 PM (IST)
युवक को लिफ्ट देकर मोबाइल व नकदी छीनी, गिरफ्तार
युवक को लिफ्ट देकर मोबाइल व नकदी छीनी, गिरफ्तार

संवाद सूत्र, भगवानपुर : एक युवक को कार में लिफ्ट देकर नकदी और मोबाइल छीनने वाले दो आरोपितों को पुलिस ने कुछ ही घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से छीना गया मोबाइल और कुछ रकम भी बरामद हुई है। घटना में प्रयुक्त बाइक भी पुलिस ने कब्जे में ली है। घटना का एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भगवानपुर थाना क्षेत्र के किशनपुर गांव निवासी युवक दिनेश शनिवार शाम किसी काम से भगवानपुर कस्बे में आया था। शाम के समय वह पैदल ही गांव की तरफ जा रहा था। जैसे ही वह खानपुर अंडर पास के निकट पहुंचा तो उसे एक बाइक पर सवार दो युवक मिले। इन युवकों ने इसे गांव तक लिफ्ट देने की बात कही। उनकी बातों में आकर दिनेश इनकी बाइक पर सवार हो गया। दोनों युवक दिनेश को बाइक से उसके घर तक ले गये। घर के पास आरोपितों ने इसका मोबाइल और पांच हजार की रकम छीन ली। इसके बाद उसे धक्का देकर बाइक से फरार हो गये। शोर मचाने पर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक आरोपित काफी दूर निकल चुके थे। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और आरोपितों की तलाश शुरू की।

रविवार की सुबह थाना प्रभारी पीडी भट्ट को पता चला कि आरोपित युवक इकबालपुर में एक चर्खी के पास खड़े हैं। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को पकड़ लिया। इनके कब्जे से 1570 रुपये की रकम और छीना गया मोबाइल मिला है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित का नाम योगेश उर्फ रजत निवासी जहाजगढ़ थाना भगवानपुर तथा अर्जुन निवासी खजूरी थाना झबरेड़ा है। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी