ऊर्जा निगम की टीम पर हमले में दो आरोपित बंदी

जागरण संवाददाता रुड़की माधोपुर गांव में ऊर्जा निगम की टीम पर हमला करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Apr 2020 03:46 PM (IST) Updated:Wed, 08 Apr 2020 03:46 PM (IST)
ऊर्जा निगम की टीम पर 
हमले में दो आरोपित बंदी
ऊर्जा निगम की टीम पर हमले में दो आरोपित बंदी

जागरण संवाददाता, रुड़की: माधोपुर गांव में ऊर्जा निगम की टीम पर हमला करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया था। जबकि अभी पांच आरोपितों की तलाश की जा रही है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के माधोपुर गांव में सात मार्च 2020 को ऊर्जा निगम के अवर अभियंता अरुण पहरिया टीम के साथ बिजली चोरी पकड़ने के लिए गए थे। गांव में एक मकान पर छापा मारकर ऊर्जा निगम की टीम ने बिजली चोरी का मामला पकड़ा था। बिजली चोरी पकड़ने पर मकान मालिक ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर ऊर्जा निगम की टीम पर हमला कर दिया था। आरोपितों ने टीम में शामिल कर्मचारियों को जमकर पीटते हुए जान से मारने की धमकी दी थी। इसका वीडियो भी वायरल हुआ था। पुलिस ने अवर अभियंता की तहरीर पर सात आरोपितों पर मुकदमा दर्ज किया था। घटना के बाद से ही आरोपित गांव से फरार थे। पुलिस इनकी गिरफ्तारी को लेकर कई बार इनके गांव में दबिश दे चुकी थी, लेकिन आरोपित हाथ नहीं आ रहे थे। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि मंगलवार की रात गांव में दबिश देकर शहबाज और सजरे आलम को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपितों की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी