हरिद्वार में भाजपा नेता के होटल में हरियाणा के यात्रियों ने की तोड़फोड़, हंगामा

उत्तरी हरिद्वार के खड़खड़ी क्षेत्र में भाजपा मंडल महामंत्री के होटल में हरियाणा के सोनीपत से कुछ यात्री होटल पहुंचे थे। मामूली बात को लेकर उनका होटल कर्मचारियों से विवाद हो गया। आरोप है कि यात्रियों ने कर्मचारी की पिटाई करते हुए होटल में तोड़फोड़ भी की।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:43 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:43 AM (IST)
हरिद्वार में भाजपा नेता के होटल में हरियाणा के यात्रियों ने की तोड़फोड़, हंगामा
हरिद्वार में भाजपा नेता के होटल में हरियाणा के यात्रियों ने की तोड़फोड़, हंगामा।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। उत्तरी हरिद्वार में भाजपा नेता के होटल में हरियाणा के यात्रियों ने तोड़फोड़ कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हंगामा शांत कराया और तीन यात्रियों को हिरासत में ले लिया। बाद में यात्रियों ने नुकसान का हर्जाना भरते हुए माफी मांगी। तब विवाद खत्म हुआ।

पुलिस के मुताबिक, उत्तरी हरिद्वार के खड़खड़ी क्षेत्र में भाजपा मंडल महामंत्री तरुण नैयर का होटल है। गुरुवार रात हरियाणा के सोनीपत, कस्बा गोहाना से कुछ यात्री होटल पहुंचे थे। मामूली बात को लेकर उनका होटल कर्मचारियों से विवाद हो गया। आरोप है कि यात्रियों ने एक कर्मचारी की पिटाई करते हुए होटल में तोड़फोड़ कर दी। होटल में लगा एलसीडी टीवी भी तोड़ डाला। पुलिस ने हंगामा शांत कराते हुए तीन व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया। मामला पुलिस चौकी पहुंचने पर कई घंटे माथापच्ची के बाद यात्रियों ने तोड़फोड़ का हर्जाना दिया और माफी मांगी। जिसके बाद भाजपा नेता ने कार्रवाई से हाथ खींच लिए। शहर कोतवाल राजेश साह ने बताया कि आपसी रजामंदी से दोनों पक्षों का समझौता हो गया है।

-------------------------------- 

कच्ची शराब के साथ तस्कर पकड़ा

पथरी थाने की पुलिस ने कच्ची शराब के साथ एक तस्कर पकड़ा है। एसओ पथरी दीपक कठैत ने बताया कि छापेमारी करते हुए ग्राम अलावलपुर पथरी में अंकित निवासी अलावलपुर को उसके घर से कच्ची शराब बनाने की भट्टी, उपकरण व पांच लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस टीम में उपनिरीक्षक विजय सैलानी, कांस्टेबल मुकेश उनियाल, कांस्टेबल हरीश रतूड़ी, प्रमोद, महिला कांस्टेबल मनीषा शामिल रहे।

चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

कनखल निवासी भारतभूषण ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि दीपांकर भारद्वाज, सचिन भारद्वाज, मोनू व शालू ने उसके साथ गाली गलौच पिटाई की है। जान से मारने की धमकी भी दी गई है। एसएचओ कनखल कमल कुमार लुंठी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें- दवा कारोबारी की कार से 50 हजार रुपये व डेबिट कार्ड पर हाथ साफ, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी