शुल्क के विवाद में शौचालय संचालक ने श्रद्धालुओं को पीटा

गंगा स्नान के लिए हरिद्वार आए देहरादून के एक परिवार के कुछ व्यक्तियों को सुलभ शौचालय संचालक ने पीट दिया। दरअसल पंतदीप पार्किंग में सुलभ शौचालय संचालक के साथ पैसों को लेकर उनका विवाद हो गया था। शौचालय के संचालक ने अपने समर्थकों के साथ देहरादून के यात्री परिवार की बुरी तरह पिटाई कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 09:30 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 09:30 PM (IST)
शुल्क के विवाद में शौचालय  संचालक ने श्रद्धालुओं को पीटा
शुल्क के विवाद में शौचालय संचालक ने श्रद्धालुओं को पीटा

जागरण संवाददाता, हरिद्वार : गंगा स्नान के लिए हरिद्वार आए देहरादून के एक परिवार के कुछ व्यक्तियों को सुलभ शौचालय संचालक ने पीट दिया। दरअसल, पंतदीप पार्किंग में सुलभ शौचालय संचालक के साथ पैसों को लेकर उनका विवाद हो गया था। शौचालय के संचालक ने अपने समर्थकों के साथ देहरादून के यात्री परिवार की बुरी तरह पिटाई कर दी। घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

शहर कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि रविवार को देहरादून से आए यात्री परिवार का एक सदस्य सुलभ शौचालय में शौच के लिए गया था, जहां पैसे को लेकर उनका विवाद शौचालय के संचालक से हो गया। आरोप है कि शौचालय संचालक ने आसपास के अपने समर्थकों को मौके पर बुला लिया और देहरादून के यात्री परिवार की पिटाई कर दी। परिवार की महिलाएं गुहार लगाती रही। लेकिन, शौचालय संचालक व उसके साथी डंडे से पिटाई करते रहे। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची रोड़ीबेलवाला चौकी पुलिस दोनों पक्षों को चौकी ले आई। जहां उन दोनों के बीच समझौता हो गया। लेकिन, पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल होने से मामले ने तूल पकड़ लिया। पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए मारपीट करने के आरोपी शौचालय संचालक पवन निवासी सूखी नदी इंद्रा एक-विकास कालोनी भूपतवाला, मनोज निवासी कशेरवा कलां थाना शामली उत्तर प्रदेश, नंद किशोर निवासी ब्रह्मपुरी और राजू निवासी शिवगढ़ भीमगोड़ा को गिरफ्तार कर लिया। शहर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि कोई तहरीर नहीं मिली है। इसलिए आरोपितों का शांतिभंग करने के आरोप में चालान कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी